DURGAPUR

Mamata Banerjee ने पदयात्रा कर मांगा समर्थन

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Mamata Banerjee News ) तृणमूल सुप्रीमो सह राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पैनी नजर औद्योगिक शहर दुर्गापुर पर है। इस औद्योगिक शहर से, तृणमूल सुप्रीमो इस साल के लोकसभा चुनाव में व्यावहारिक रूप से दक्षिण बंगाल के सभी जिलों के दौरे पर जा रही है। मंगलवार दोपहर को दुर्गापुर में ममता बनर्जी ने दुर्गापुर सीट से टीएमसी के उम्मीदवार कीर्ति आजाद के समर्थन में पदयात्रा कर रोड शो किया.
पुरुलिया और बांकुरा में दो सभा करने के बाद ममता बनर्जी शाम करीब पांच बजे दुर्गापुर पहुंचीं. कुछ देर बाद बेनाचट्टी पंचमाथा मोड़ से ममता बनर्जी का रंग-बिरंगा रोड शो शुरू हुआ. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का रोड शो  बेनाचिट्टी बाजार से होते हुए भिरिंगी मोड़ पर समाप्त हुआ।

इस रोड शो में ममता बनर्जी के साथ राज्य के मंत्री अरूप विश्वास भी थे। राज्य के मंत्री प्रदीप मजूमदार, पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, अपूर्व मुखोपाध्याय और अन्य नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। रोड शो पूरा करने के बाद कार में बैठने से पहले ममता बनर्जी ने नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती और कीर्ति आजाद से बात की. माना जा रहा है कि ममता बनर्जी ने 13 मई के चुनाव प्रचार में विभिन्न मुद्दों पर उन्हें कुछ निर्देश दिये।

ममता बनर्जी के रोड शो में सड़क के दोनों ओर उत्साहित लोगों की भीड़ देखने लायक थी. चलते-चलते कई बार वह रूकी भी। एक बार सड़क पर बाएं चलते चलते . ममता बनर्जी घूम गईं और सड़क के दाहिनी ओर आ गईं. उन्होंने कई आम लोगों से बात की. लोगों ने उन्हें उत्साह से देखा और समर्थन में हाथ हिलाये. ममता बनर्जी ने भी उनका अभिवादन किया.
ममता बनर्जी के रोड शो में भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Leave a Reply