ASANSOL

Lachhipur Redlight में दलालों की गुंडागर्दी, पुलिस ने 5 को बचाया

बंगाल मिरर, आसनसोल: पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल के कुल्टी थाने के नियामतपुर फाड़ी इलाके में स्थित लक्षीपुर रेड लाइट एरिया में दलालों का उत्पात बढ़ता जा रहा है. इन दलालों पर मनोरंजन के नाम पर लोगों को डराकर उनसे पैसे वसूलने के आरोप लग रहे हैं. और रेड लाइट में यौनकर्मियों को इस काम में नुकसान उठाना पड़ रहा है। बुधवार रात ऐसी ही एक घटना के बाद यौनकर्मि दलालों के खिलाफ उतर आई हैं. इस घटना में पुलिस ने बुधवार की देर रात बिहार के रहने वाले पांच लोगों को दलालों के चुंगल से बचाया. गुरुवार को घटना सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक आरोपी दलालों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक रेड लाइट एरिया में पर हमेशा नजर रखी जाती है. फिर भी पुलिस यह नहीं बता पाई कि ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं या शिकायतें क्यों की जा रही हैं.

Lachhipur Redlight

बताया जाता है कि बिहार के गया जिले से पांच लोग बुधवार की रात रेड लाइट में मौज-मस्ती करने आये थे. उन्हें दलाल एक कमरे में ले गये. वहां उन्होंने मौज-मस्ती की और फिर रात दो बजे उनसे बिल के 1 लाख 30 हजार रुपये मांगे गए. आरोप है कि मांगे गए पैसे नहीं देने पर दलाल गुट के लोगों ने उन्हें दूसरे कमरे में ले जाकर पीटा। इस बीच उनमें से एक दलालों के हाथ से भागने में सफल हो गया। वह आदमी भागकर जीटी रोड पर आ गया। वहां खड़े एक पुलिसकर्मी के पास जाकर घटना की जानकारी दी।

पुलिस तुरंत उस घर में गई और बाकी लोगों को दलालों के कब्जे से बचाया। इनमें एक दलाल पुलिस से बचने के लिए घर की छत से पड़ोसी के घर की छत पर कूद गया. उस घर की छत एस्बेस्टस से बनी होने के कारण टूट गयी और दलाल घर में घुस गया. पुलिस के पहुंचने से पहले जब घर में रहने वाली महिला ने दरवाजा खोल दिया तो दलाल घायल होकर भाग निकला। महिलाओं का दावा है कि यहां लगभग हर दिन ऐसी घटनाएं और मारपीट हो रही है. और इनके पीछे दलालों का एक चक्र है.

Leave a Reply