ASANSOL

तृणमूल पार्षद को धमकी भरा पत्र, शिकायत, पुलिस जुटी जांच में

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल नगर निगम के तृणमूल कांग्रेस पार्षद को धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई है। पार्षद ने इसकी शिकायत पुलिस की है पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 63 जो की कुल्टी में स्थित है वहां के तृणमूल कांग्रेस के पार्षद सलीम अख्तर अंसारी को किसी अज्ञात ने एक पत्र स्पीड पोस्ट भेजा है जिस में एक पत्र है पार्षद को छठ पूजा के बाद सावधान रहने को कहा गया है उसे पत्र में एक लाल स्याही से दाग दिया गया है पार्षद नहीं है पत्र मिलने के बाद पुलिस को शिकायत की है।

पार्षद में शिकायत में लिखा है कि 18.10.2024 दोपहर करीब 2 बजे कुल्टी डाकघर के डाक कर्मचारी मेरे घर आए और मेरे नाम से एक स्पीड पोस्ट लिफाफा दिया और जब मैंने लिफाफा खोला तो उसमें एक सफेद कागज था जिस पर किसी ने मुझे लिखा था “छठपूजा के बाद सावधान रहें एमडी सलीम अख्तर पार्षद-63” । लाल स्याही लगी थी मैं एएमसी के वार्ड नंबर 63 के लिए निर्वाचित जनप्रतिनिधि हूं। मुझे लगता है कि किसी ने मुझे नुकसान पहुंचाने या परेशान करने के इरादे से उपरोक्त संदेश भेजा है।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले को अपने रजिस्टर में दर्ज करें और मुझे आवश्यक सुरक्षा प्रदान करते हुए उचित कदम उठाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *