समाजसेविका किरण प्रसाद को मिला सम्मान

 बंगाल मिरर,  कुल्टी : कुल्टी मदद फाउंडेशन की उपाध्यक्ष सह शिल्पांचल की ख्याति प्राप्त समाजसेविका किरण प्रसाद को   महिला सशक्तिकरण एवम महिलाओ के बिकाश  के क्षेत्र में बिशिष्ट योगदान के लिए  चावो वीरो कमेटी पुरुलिया द्वारा
महिला सम्मान समारोह के अवसर रविवार को पुरुलिया में  बिशेष कार्य सम्मान से पुरष्कृत किया गया ।

riju advt

                   चावो वीरो कमेटी पुरुलिया द्वारा नारी सम्मान समारोह 2018-19  के दौरान   पुरुलिया के सागर राज रिसोर्ट   में  आयोजित  समारोह के दौरान  किरण प्रसाद को मोमेंटो एवम मानपत्र देकर समानित किया गया ।
नारी सम्मान  समारोह में पश्चिम बंगाल के बिभिन्न  जिलों से आई
समाजसेवी महिलाओ ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया ।
इस अवसर पर 
  महिला शसक्तीकरण ,  बाल बिकाश  एवम समाजसेवा के क्षेत्र में  बिशिष्ट योगदान के लिए समाजसेवी महिलाओ का चयन किया गया था । जिसमे कुल्टी की कुल्टी मदद फाउंडेशन की उपाध्यक्ष सह  समाजसेविका  किरण प्रसाद को सामाज सेवा  में उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरष्कार के लिए चयनित  किया गया था । पुरुलिया के सागर राज रिसोर्ट में   चावो वीरो कमेटी पुरुलिया द्वारा महिला सम्मान समारोह 2018-19 के तहत बिशेष कार्य सम्मान से सम्मानित  किया गया ।
समारोह के दौरान  किरण प्रसाद ने महिलाओ के के समामाजिक बिकास के साथ बर्तमान में कुल्टी मदद फाउंडेशन द्वारा संचालित महिला प्रशिक्षण केंद्र के माध्यम से महिलाओ एवम बाल बिकाश  पर किये गए सामाजिक कार्यो के संदर्भ में अपना पक्ष रखा ।
 साथ ही अपने सामाजिक कार्यो और उपलब्धियो के संदर्भ में अपने बिचार प्रस्तुत किया । किरण प्रसाद बर्तमान में कुल्टी मदद फाउंडेशन के उपाध्यक्ष  के रूप में  महिलाओ के बिकाश के बिभिन्न योजनाओ एवम प्रशिक्षण के माध्यम से बिगत एक दशक से महिलाओ को स्वनिर्भर बनाने के साथ प्रशिन देने का कार्य करती है ।
साथ ही बराकर स्थित महिला प्रशिक्षण केंद्र का सफल संचालन करती है जहाँ जरूरतमंद महिलाओ को सिलाई, बीयूटीशन, योगा, स्पोकन इंग्लिश, संगीत, तैकण्डो, मेहंदी जैसे बिभिन्न कलाओं की शिक्षा दी जाती है ।