कोरोना से बचने के लिए सरकार के निर्देशों का करें पालन

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज।  कोरोना वायरस से लोगों को बचाव के लिए चिकित्सक एवं पुलिस अधिकारी लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं इनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है समाज सेविका खुशबू     लोसलका ने कहा कि केरोना एक भयावह महामारी है, 

riju advt

इस रोग का एकमात्र उपाय लॉक डाउन माना जा रहा है, परंतु अभी भी लोग इसे महत्व नहीं दे रहे हैं, एक और जहां राशन दुकान ,सब्जी दुकान तथा दवा दुकान में लोग अत्यधिक भीड़ लगाकर खरीदारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अभी भी लोग सड़कों पर खुलेआम घूम रहे हैं, पुलिस विभाग के अधिकारी अपनी जान की परवाह किए बिना 24 घंटे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं सभी जनता को उनके प्रति सैल्यूट करने की जरूरत है l     

 सेविका नीलू  ने बताया कि राज्य सरकार कह रही है की श्रमिक, मजदूरों को आर्थिक सहायता मदद की जाएगी ,खाद्य सामग्री प्रदान की जाएगी पर  इस अंचल में किस जगह  एवं किसके द्वारा प्रदान की जा रही है अभी तक सुनिश्चित नहीं की गई है।   

 समाजसेवी दीपक गुप्ता का कहना है कि    प्रतिदिन खाद्य सामग्री  यहां तक की  भी सब्जी का भी आभाव आज से ही दिखने आरंभ हो गई है । बाजार में कृत्रिम क्राइसिस पैदा की जा रही है इस दिशा में प्रशासन को कदम उठाने की आवश्यकता है। बाजार में कालाबाजारी आरभ हो गई है,आलू, प्याज आदि के दाम मनमाने लिए जा रहे है। 

 छात्र करण दीप सिंह वाधवा ने    कहा कि इन सभी स्थितियों पर अगर फिलहाल से काबू नहीं पाई गई तो आने वाले दिनों में स्थिति और भयावह होगी।

#####फ़ोटो