ASANSOL-BURNPUR

सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए, युवक और युवती मंदिर में शादी कर ली

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि,सालानपुर :
चितरंजन निवासी देबसोरन शुभ ने सामाजिक दूरी बनाए रखने के बाद, जीतमपुर ग्राम पंचायत, उत्तरमपुर के अंतर्गत दंगलपारा, कालियाग्राम -6 निवासी लसू हेमराम की बेटी सावित्री हेमराम से शादी की।

उत्तर रामपुर जीतपुर ग्राम पंचायत के मुख्य तपस चौधरी के सहयोग से कल्यंगराम – काली मंदिर में खुशहाल साथ शादी को धूमधाम से मनाया गया। शादी के लिए छह महीने पहले दिन चुना गया था। इसलिए विवाह मां काली मंदिर में किया गया, जिसमें बेटे और बेटी और पुजारी लेकर  कुल 25 परिवार शामिल थे। शादी में सोशल डिस्टेंस दूरी बनाकर और मुंह में मार्क्स लगाकर शादी हुई
इस संबंध में, उत्तररामपुर जीतपुर प्रमुख तापस चौधरी ने कहा कि दंगलपारा के कालांगराम -6 निवासी लस्सु हेमराम का विवाह उनकी बेटी सावित्री हेमराम के साथ चित्तरंजन, देबसोरन मुरमुर के साथ संपन्न हुआ था। ।
सुखी विवाह कलंगराम काली मंदिर में किया गया था। उनकी शादी की तारीख लगभग 6 महीने पहले तय की गई थी, शादी लोक डाउन के कारण नहीं हो रही थी। कोरोना वायरस के लिए देश भर में लुक डाउन है और हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए बार-बार अपील की है, इसलिए आज हम सभी प्रकार के संरक्षण, बेटे और बेटी सहित परिवार के सदस्यों को बनाए रखते हैं, उन्हें शादी  में मुंह मास्क, हैंड सैनिटाइज़र, दूरी पहन रखी थी राज्य सरकार के आदेश पालन करके और शादी संपन्न हुई। मैं उन्हें कोई विशेष उपहार नहीं दे सकता था। वे परिवार के सदस्य हैं जो हर दिन भोजन करते हैं, इसलिए मैंने उन्हें कुछ दिनों के लिए चावल, आलू, तेल, दालें आदि दिए और उन्हें एक मीठे चेहरे के साथ घर भेज दिया। इसके अलावा, मैं और हमारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी हमेशा उनके पक्ष में है।
इसके अलावा, रामपुर बेसपुर, उत्त रामपुर की जीतपुर ग्राम पंचायत के कल्याण ग्राम  सदस्य,  कलाग्राम  और प्रदीप पंडित और कई अन्य लोग शादी में उपस्थित थे।
क्षेत्र के प्रमुख तपश चौधरी ने इस पहल की सराहना की

Leave a Reply