ASANSOLDURGAPURLatestPoliticsराजनीति

वायरल लिस्ट को टीएमसी ने बताया फर्जी

AITC LOGO
AITC LOGO

बंगाल मिरर, आसनसोल ः शिल्पांचल के टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ ही लाखों लोगों को तृणमूल कांग्रेस के जिला एवं ब्लाक कमेटी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन लिस्ट घोषणा से पहले ही एक लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद टीएमसी जिला नेतृत्व इस लिस्ट को फर्जी बता रही है। वहीं कुछ लोग इसे टीएमसी के अंदरूनी कलह का परिणाम तो कुछ लोग एक गुट द्वारा दूसरे गुट को बदनाम करने की साजिश भी बता रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते 23 जुलाई को ही टीएमसी की जिला कमेटी बनी थी। उसके बाद ब्लाक अध्यक्षों तथा जिला कमेटी के पदाधिकारियों का चयन अब तक नहीं हुआ है। इस बीच राजनीतिक हलकों में अलग-अलग नामों को लेकर चर्चायें होती रही है। इसी बीच अचानक शुक्रवार की दोपहर एक साथ ब्लाक और जिला कमेटी के पदाधिकारियों की सूची सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयी।

इसमें जिले के तमाम ब्लाक अध्यक्षों के साथ ही अन्य पदाधिकारियों के नाम है। वहीं इस सूची पर 30 अगस्त को जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी का हस्ताक्षर भी किया हुआ है। घोषणा से पहले ही सूची जारी होने से तरह-तरह की चर्चायें भी होने लगी। वहीं टीएमसी जिला नेतृत्व इस लिस्ट को फर्जी बता रही है।

Leave a Reply