KULTI-BARAKARराजनीति

बंगाल में फिर बनेगी ममता सरकार

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से बराकर बैगुनिया मोड़ समीप एक पथ सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के जिला कमिटी एवं ब्लॉक कमिटी के नेताओं के अलावा सैकडों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस सभा मे शामिल आसनसोल नगर निगम के उप मेयर व पार्टी के जिला उपाध्यक्ष तबस्सुम आरा ने कहा कि इस बार पुनःबंगाल में टीएमसी की सरकार बनेगी।वही पार्षद व जिला उपाध्यक्ष अभिजीत आचार्य ने कहा कि आसनसोल के भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो दिल्ली में राजनीति कर रहे है।जबकि पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में आसनसोल सहित कुल्टी क्षेत्र के विकास कार्य मे लगे हुये है।

पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष विमान आचार्य ने कहा कि कुल्टी विधानसभा क्षेत्र के सभी 28 वार्ड में टीएमसी की जीत होगी।उन्होने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिये पुराने कार्यकर्ताओं को पार्टी में सम्मानित कर उन्हें शामिल किया जा रहा है।जो कार्यकर्ता पार्टी से नाराज थे वैसे कार्यकर्ताओ को पार्टी में सक्रिय भूमिका देने का काम किया जा रहा है।

इस अवसर पर काफा संख्या में युवकों ने टीएमसी का दामन थामा। जिला उपाध्यक्ष बच्चु राय,पार्टी नेता पपु सिंह, सुजीत चौधरी,मीर हासिम,बादल पुतन्डी,अभिषेक सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग

Leave a Reply