NewsPoliticsWest Bengal

मनीष हत्याकांड में 2 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो: Bjp नेता मनीष शुक्ला हत्याकांड मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार पार कर लिया है। इसमें   खुर्रम खान और गुलाब शेख हैं।  उन्हें देररात में गिरफ्तार किया गया था।  इस हत्याकांड को व्यक्तिगत दुश्मनी का का मामला माना जा रहा है ।जांच में राजू खान का नाम भी सामने आया है।  हत्या के कुछ दिन पहले, राजू और मोहम्मद खुर्रम नामक एक अन्य बदमाश को म इलाके में घूमते देखा गया था।

File photo

खुर्रम के साथ मनीष की पुरानी दुश्मनी थी।  मनीष पर खुर्रम के पिता मोहम्मद इस्माइल की हत्या में शामिल होने के आरोप लगे थे।  पुलिस जांच कर रही है कि जवाबी कार्रवाई में मनीष मारा गया या नहीं।  उक्त हत्या के मामले में मोहम्मद नासिर सहित सात अन्य को गिरफ्तार किया गया था।  CID उनसे पूछताछ कर रही है।  CID और पुलिस राजू खान की तलाश कर रही है।

सीआईडी सूत्रों से मनीष शुक्ला की हत्या में सनसनीखेज जानकारी सामने आ रही है ।  एक महीने से उसकी हरकतों पर नजर रखी गई थी ।  बदमाशों ने सात दिन पहले उसे मारने की योजना बनाई ।  मनीष शुक्ला को पिछले रविवार को निशाना बनाया गया था।  लेकिन किसी कारण से वह योजना नाकाम हो गई थी।

Leave a Reply