ASANSOLBusinessLatestNews

Asansol चैंबर में दो फाड़

सचिव एवं पूर्व सचिव 5 साल के लिए Suspend

Manoj saha
Manoj saha

बंगाल मिरर, संदीप प्रसाद, आसनसोल : Asansol चैंबर ऑफ कॉमर्स में फिर दो फाड़। चैंबर अध्यक्ष ओम बगड़िया ने सचिव श्रवण अग्रवाल तथा पूर्व सचिव मनोज साहा को पांच साल के निलंबित करने का निर्देश जारी कर दिया है। वहीं चैंबर पदाधिकारियों का एक समूह इस फैसले को अवैध करार दे रहे है। यह पूरा प्रकरण चैंबर के संपत्ति विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

संपत्ति विवाद का विरोध करने पर बदले की भावना में कार्रवाई : श्रवण

Sarwan Agarwal


निलंबन का पत्र मिलने पर श्रवण अग्रवाल ने कहा कि चैंबर की संपत्ति को कौड़ियों के भाव में बेचने का विरोध करना ही उन्हें भारी पड़ा है। इसे लेकर उन्होंने कोर्ट में मामला भी किया। जिसके कारण बदले की भावना से यह अवैध कार्रवाई की गयी है। क जिस 4 अक्टूबर को बैठक की बात कही जा रही है। उस दिन ऐसी कोई बैठक हुयी नहीं है। किसी भी सलाहकार या पदाधिकारी को बैठक की जानकारी ही नहीं है।


सालहकारों ने कहा बैठक की जानकारी नहीं


चैंबर सलाहकार पवन गुटगुटिया, नरेश अग्रवाल, सुब्रत दत्ता ने कहा कि उन्हें इस तरह के बैठक या फैसले की कोई जानकारी नहीं है। वहीं सूत्र बताते हैं कि बैठक के दौरान मौजूद चेंबर के वरिष्ठ पदाधिकारी सचिन राय एवं विनोद गुप्ता ने भी निलंबन को लेकर आपत्ति जताई थी उन लोगों का कहना था कि ने एक अवसर दिया जाना चाहिए लेकिन अधिकांश लोग निलंबन के पक्ष में थे।


सर्वसम्मति से लिया गया फैसला : ओम
Om
Om Bagaria


चैंबर अधयक्ष ओम बगड़िया ने कहा कि 4 अक्टूबर को सर्वसम्मति से फैसला लिया गया। यह कमेटी की अंतिम बैठक थी। बैठक में सभी के सहमति से यह निर्णय लिया गया है के साथ चुनाव के लिए जगदीश केडिया को चुनाव कमेटी का चेयरमैन किया गया है। उनके देखरेख में चुनाव प्रक्रिया संपन्न होगी।

Leave a Reply