LatestNewsPoliticsWest Bengal

Bjp कार्यकर्ताओं पर बरसे बम

TMC टीएमसी पर आरोप

बंगाल मिरर, जिला संवाददाता, बीरभूम : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में भले अभी कई महीने बाकी है । लेकिन राजनीतिक हिंसा का दौर शुरू हो गया है । भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या और हमले को लेकर टीएमसी पर आरोप लग रहे हैं। अब बीरभूम जिले के पारुई थाना के बाहर आज भाजपा के सैकड़ों समर्थकों पर पुलिस के सामने बम बरसे ।

थाना घेराव के दौरान हमले का आरोप

BJp का आरोप है कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस के शह पर किया गया। घटना में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल बताए जा रहे हैं । हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। वही भाजपा समर्थकों की अगर माने तो आज पश्चिम बंगाल के तमाम जिलों में भाजपा द्वारा भाजपा समर्थकों के ऊपर तृणमूल द्वारा किए जा रहे अत्याचार और तृणमूल की हिंसात्मक राजनीति के खिलाफ डेपूटेशन अभियान चलाया जा रहा है।

उसी के तहत आज बीरभूम के पारुई थाना में भाजपा समर्थकों का एक दल डेपूटेशन देने गया था। जहां पहले से ही बम लेकर खड़े तृणमूल समर्थकों ने थाने के बाहर वह भी पुलिस के सामने भाजपा समर्थकों पर बमबाजी कर दी। इस घटना में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गए है । घटना के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव का माहौल है । जिसको देखते हुये मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं तृणमूल का कहना है कि उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है। झूठी लोकप्रियता और सहानुभूति के लिए बीजेपी नाटक कर रही है।

Leave a Reply