KULTI-BARAKARPolitics

पार्टी में भीतरघात करनेवालों को बख्शा नहीं जायेगा

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर ः तृणमूल कॉग्रेश का गठन माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के लोगो की विकास के लिए किए थे और आज पूरे बंगाल में विकाश की विकासकी गंगा बह रही है । उक्त बाते श्रम कल्याण एवं कानून मंत्री मलय घटक ने वार्ड नम्बर 74 के मिठानी स्थित एक हाल में टीएमसी के कार्यकर्ताओं की एक समेलन में कही। उन्होंने कहा कि भारत मे सर्वश्रेष्ठ मुख्य मंत्री ममता बनर्जी है आज भी सादगी से रहती है ।कार्यकर्ताओ से कहा कि अपने वार्ड के लोगो के साथ मिल कर उनकी हर समस्या का निदान करे ।

मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा की हमलोग उनकी सिपाही है जिनके आँचल में कोई दाग नही जबकि चाद पर भी दाग है हम सभी लोग तृणमूल कॉग्रेस के सिपाही ममता बनर्जी के है और उनको आने वाले बिधान सभा चुनाव में तीसरी बार मुख्यमंत्री बनना है उसके लिए कुल्टी के बिधायक उज्वल चटर्जी को चौथी बार बिधायक बना के यहा से भेजे ।

जिला उपाध्यक्ष अभिजीत आचर्य ने कहा की एक दिन पूर्व हमारे पाटी के वरिष्ठ नेता ने हमारे जिले में कुर्सी पर बैठे तृणमूल कॉग्रेस के सभी पदाधिकारीयो को एक सभा मे अपशब्दों का प्रयोग किया और आये दिन मीडिया के समछ कुछ ना कुछ बयान देते रहते है उनके पीछे किनका हाथा है इसे ढूढना होगा हम सभी लोग टीएमसी के एक सूत्र में बंधे है यदी इस तरह की बयान बाजी होगा तो पाटी को नुकसान का सामना करना पड़ेगा । कुल्टी बिधायक उज्वल चटर्जी ने कहा की जो लोग भो बयानबाजी कर रहे है वह भी चुनाव के वक्त टीएमसी के झंडा लेकर हमारे साथ खड़े रहेगे। साथ ही चेतावनी दिए कि तृणमूल कॉग्रेश का झंडा लेकर पार्टी के साथ भीतर घात करेगा उसे छोड़ा नही जायगा । कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष बिमान आचार्या ने करते हुए सभा का समापन की घोषणा किया और सभी को धन्यवाद दिया। स्थानीय पार्षद उत्तम बाउरी ने अतिथियों को गुलदस्ता देकर समानित किया । कार्यक्रम में जिलाको आर्डिनेटर विश्वनाथ पड़ियाल, यूथ के अध्यक्ष बाबन मुखर्जी ,छात्र नेता जतिन गुप्ता पार्षद प्रेम नाथ साव ,बोरो चेयरमैन किशना प्रसाद ,सुबल चक्रवर्ती ,सुब्रतो सिन्हा,तनवीर आलम ,पपू सिह ,ललन सिंह ,हैपी सिह ,राजकुमार सिह ,मोनी राय सोमा दास सहित भारी संख्या में कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। कर्मी सभा मे 30 व्यक्ति तृणमूल सामिल हुए जिसे ब्लॉक अध्यक्ष बिमान आचर्य ने पाटी का झण्डा देकर सामिल किया

Leave a Reply