PANDESWAR-ANDAL

विधायक का तूफानी दौरा, कार्यक्रमों की झड़ी

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी, पांडेश्वर : पांडेश्वर के विधायक जितेन्द्र तिवारी ने रविवार की शाम अपने क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। शाम में कार्यक्रमों की झड़ी लगी रही। कहीं वस्त्र वितरण, शिक्षण सामग्री वितरण, पार्टी कार्यालय उद्घाटन तथा फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। विधायक सभी आयोजनों में शामिल हुए।

बहुला में युवा तृणमूल कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन

बहुला में युवा तृणमूल कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन विधायक जितेंद्र तिवारी ने किया। इस मौके पर युवा तृणमूल जिला अध्यक्ष रूपेश यादव, तृणमूल कांग्रेस जिला कोऑर्डिनेटर हरे राम सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती, सभापति मदन बाउरी समेत अन्य मौजूद थे । मौके पर विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ता जनता की सेवा कर रहे हैं। लेकिन हमलोग सेवा के बदले में लोगों से कुछ नहीं मांग रहे हैं। बस अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें ताकि हम लोगों का उत्साह उसी तरह सेवा करने के लिए बना रहे।

सिदुली में दुर्गापूजा के मद्देनजर जरूरतमंदों के बीच साड़ी वितरण किया गया। यहां अतिथि के रूप में विधायक जितेंद्र तिवारी उपस्थित थे । सिदुली संप्रीति जनकल्याण सोसायटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विधायक जितेन्द्र तिवारी ने साड़ी वितरण किया। इस दौरान प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू, जिला को-आर्डिनेटर हरेराम सिंह आदि मौजूद थे।

महाल में फुटबाल प्रतियोगिता, साड़ी वितरण

तृणमूल कांग्रेस द्वारा पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के महाल में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। यहां मुख्य अतिथि के रूप में विधायक जितेंद्र तिवारी उपस्थित हुए। विधायक ने खेल का उद्घाटन किया तथा खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया। इसके साथ ही दुर्गापूजा के उपलक्ष्य में जरूरतमंद महिलाओं के बीच साड़ी वितरण भी किया गया।

महिलाओं में आसार आलो ने बांटी साड़ियां

पाण्डेश्वर की स्वयंसेवी संस्था आसार आलो के तरफ से रविवार की संध्या में वस्त्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें विधायक जितेंद्र तिवारी शामिल हुए । उन्होंने कहा कि पूजा के समय गरीब लोगों को वस्त्र प्रदान करना काफी अच्छी सोच को दर्शाता है ।

दुर्गापूजा बंगाल का सबसे बड़ा त्योहार है । जिसमें लोग नया वस्त्र खरीदते हैं एवं पूजा का आनंद मिलते हैं । समाज में काफी संख्या में गरीब लोग हैं , जिनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है , इस कारण वे वस्त्र नहीं खरीद पाते है । वैसे लोगों की मदद करना सराहनीय है । उन्होंने कहा कि पांडेश्वर के विकास में यहां की जनता का सहयोग मिलना बहुत बड़ी बात है । इस मौके पर संस्था द्वारा छोटे बच्चों में शिक्षण सामग्री भी दी गई । मौके पर गीता भवन के सत्यानंद जी महाराज , तृकां के प्रखंड अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती समेत अन्य उपस्थित थे ।

Leave a Reply