ASANSOLASANSOL-BURNPURCOVID 19Health

Indian Redcross Society ने बांटे मास्क सैनिटाइजर

बंगाल मिरर, आसनसोल:आसनसोल कोर्ट के समीप स्थित इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी( Indian Redcross Society) आसनसोल शाखा द्वारा शनिवार की सुबह कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोगो को मास्क एवम सेनेटाइजर बितरण किया गया ।


इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी आसनसोल शाखा के सचिव डॉ श्यामल सान्याल के नेरतित्व में तीन सौ से अधिक लोगो को मास्क एवम सेनेटाइजर बितरण करने के साथ लोगो मे जागरूकता अभियान चलाया गया ।
इस दौरान रेडक्रॉस सोसाइटी से जुड़े चिकितशको की टीम ने लोगो को मास्क एवम सेनेटाइजर का नियमित उपयोग के साथ कोरोना से बचने के लिए लोगो को सरकार के द्वारा बताए गए नियम का पालन करने , शारीरिक दूरी बनाए रखने के साथ बिभीन्न उपायों को बताया गया । इस अवसर पर रेडक्रॉस शोसाईटी आसनसोल शाखा के सचिव डॉ श्यामल सान्याल , कोषाध्यक्ष डॉ अरुण चटर्जी, सदस्य डॉ लक्ष्मी गांधी, डॉ परेश शर्मा, के अलावा मो इम्तियाज़ सहित रेडक्रॉस से जुड़े सदस्य मौजूद थे ।


रेडक्रॉस शोसाईटी के सदस्यों ने बताया कि आगामी 19 अक्टूबर को बीएनआर के रविन्द्र भवन में जागरूकता अभियान के साथ लोगो के बीच मास्क एवम सेनेटाइजर बितरण कर लोगो को जागरूक किया जाएगा । इसके अलावा रेडक्रॉस की टीम शहर के ग्रामीण एवम पिछड़े क्षेत्रो का दौरा कर लोगो को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करने के साथ मास्क एवम सेनेटाइजर वितरण करेगी ।

Leave a Reply