ASANSOLPoliticsRANIGANJ-JAMURIAधर्म-अध्यात्म

Jamuria में दो दुर्गा मंदिर का उद्घाटन जितेंद्र तिवारी ने किया

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी, जामुडिया: Jamuria के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दुर्गा मंदिर का उद्घाटन आसनसोल नगर निगम के प्रशासक बोर्ड के चेयरपर्सन सह पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी ने किया।

दुर्गा मंदिर का उद्घाटन

जामुड़िया के सार्थकपुर में दुर्गा मंदिर का उद्घाटन सोमवार को आसनसोल नगरनिगम के प्रशासक बोर्ड चेयरपर्सन सह पांडेश्वर के विधायक जितेन्द्र तिवारी ने किया। इस मौके पर जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि यहां आने का मौका देने के लिए आप सभी को धन्यवाद। आपलोगों से जो पारिवारिक संबंध बना है। वह हमेशा बना रहे यहीं मां दुर्गा से प्रार्थना करता हूं। उन्होंने कहा कि दुर्गापूजा के अवसर पर सभी शपथ लें कि कभी किसी के दुख का कारण नहीं बनेंगे। हमारे कारण किसी के आंखों में आंसू न आये। सभी लोग यह करने लोग तो समाज में सभी सुख एवं शांति के साथ रहेंगे।

वही जामुड़िया के श्रीपुर में दुर्गा मंदिर का उद्घाटन सोमवार को आसनसोल नगरनिगम के प्रशासक बोर्ड चेयरपर्सन सह पांडेश्वर के विधायक जितेन्द्र तिवारी ने किया। इस मौके पर जितेन्द्र तिवारी ने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया तथा सभी के कुशल मंगल की कामना की। इस दौरान प्रशासक बोर्ड सदस्य पूर्णशशि राय, ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष साधन राय आदि मौजूद थे।

Leave a Reply