BusinessRANIGANJ-JAMURIAधर्म-अध्यात्म

महाशतचंडी महायज्ञ पाठ का आयोजन

बंगाल मिरर, रानीगंज: जामुडिया के धसल गांव के श्री गोपाल क्रंकीट प्राइवेट लिमिटड कामधेनु सीमेंट इंडस्ट्री के तत्वधान में महाशतचंडी महायज्ञ पाठ का आयोजन हुआ विन्ध्याचल धाम से स्वामी पद्माकर मिश्रा एवं उनके सहयोगियों के द्वारा महायज्ञ पाठ किया जा रहा है ।

स्वामी पद्माकर मिश्रा ने बताया कि शतचंडी यज्ञ को सनातन धर्म में बेहद शक्तिशाली माना जाता है इस यज्ञ से बिगड़े हुए ग्रहों की स्थिति को सही किया जा सकता है और सौभाग्य इस विधि के बाद आपका साथ देगा उन्होंने कहा कि इस यज्ञ के बाद मनुष्य खुद को ही आनंदित वातावरण में महसूस कर सकता है 700 श्लोको का पाठ इस महायज्ञ में किया जाता है । श्री दुर्गा सप्तशती के पाठ को 108 बार करने को शतचंडी पाठ महायज्ञ कहा जाता है ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित उद्योगपति राम कुमार सारदा ने बताया कि विश्व शांति एवं कोरोना से लोगों को बचाव हेतु सप्ताह व्यापी महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए श्रद्धालु गन उपस्थित हुए हैं। 2 नवंबर को यज्ञ का पूर्णाहुति के साथ संपन्न होगा भक्तों में काफी उत्साह है एवं पूरा गांव का वातावरण भक्तिमय बन गया है लोग इस महायज्ञ में आकर काफी आनंदित महसूस कर रहे हैं।

Leave a Reply