DURGAPURLatestNewsPoliticsWest Bengal

पश्चिम बर्दवान में शुभेंदु करेंगे धमाका! पोस्टर से मची खलबली

बंगाल मिरर, दुर्गापुर: पश्चिम बर्दवान में शुभेंदु करेंगे धमाका! पोस्टर से मची खलबली तृणमूल कांग्रेस से दूरी बनाकर चल रहे हैं । कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी द्वारा आगामी 10 नवंबर को नंदीग्राम मअभियान बुलाया गया है इसके माध्यम से वह शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं। इसके लिए विभिन्न जिलों में उनके समर्थक प्रचार प्रसार कर रहे हैं। तृणमूल से विक्षुब्ध लोग ही उनके समर्थन में है। अब पश्चिम बर्दवान जिले में दुर्गापुर में उनके समर्थन में पोस्टर से खलबली मच गई।

राज्य के सिंचाई मंत्री शुभेंदु अधिकारी के साथ पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव सह दुर्गापुर नगर निगम के बोरो नंबर चार के चेयरमैन चंद्रशेखर बनर्जी के पोस्टर को लेकर खलबली मच गयी है। इसके साथ ही जिले में दादा के अनुगामी (समर्थकों) मजबूत हो जा रहे हैं। इस संबंध में चंद्रशेखर बनर्जी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये पोस्टर किसने लगाए। लेकिन मैं किसी की भावनाओं के बारे में कुछ नहीं कहूंगा।

दुर्गापुर सिटी सेंटर के बस स्टैंड परिसर ह, दुर्गापुर नगर निगम के सामने लगाया गया है चंद्रशेखर बनर्जी के पोस्टर होने से जिले की राजनीति की रणनीति में एक नया समीकरण बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सिंगुर आंदोलन के माध्यम से बंगाल में राजनीतिक परिवर्तन हुआ था। शुभेन्दु अधिकारी ने नंदीग्राम में आंदोलन कर परिवर्तन की लहर शुरू किया था। उन्होंने कहा कि वह राजनीति करने से ज्यादा मनुष्यों की काम करना पसंद करते है। शुभेन्दु अधिकारी के साथ उनका व्यक्तिगत संपर्क हो ही सकता है। मगर वह ममता बनर्जी के आदर्श व उनके सिद्धान्त को मानकर पार्टी करते है। उन्हें लेकर कोई राजनीति कर रहा है। उसमें वह क्या कर सकते है।

Leave a Reply