ASANSOLLatestNewsPoliticsRANIGANJ-JAMURIA

बीजेपी को 200 सीट मिलेगी विधानसभा में नहीं , बैठनेवाली ः जितेन्द्र

रानीगंज में टीएमसी की धिक्कार सभा

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज ः केन्द्र सरकार द्वारा बंगाल को वंचित किये जाने के विरोध में टीएमसी द्वारा रानीगंज के एतवारी मोड़ पर सोमवार की शाम धिक्कार सभा आयोजित की गयी। इसमें आसनसोल नगरनिगम के प्रशासक बोर्ड चेयरपर्सन एवं पांडेश्वर विधायक जितेंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि देश के गृह मंत्री बंगाल का दौरा किया और पूरे बंगाल को अशांत कर गए। वह 200 सीट जीतने की बात कहते हैं सीट उन्हें मिलेगी परंतु विधानसभा की नहीं हम लोगों का सभा समाप्त होने के बाद 200 खाली पड़ी सीट उन्हें मिलेगा। विधानसभा में उन्हें कोई स्थान नहीं मिलेगा बीजेपी देश के लिए बहुत बड़ी बातें करते आ रही है परंतु लोग आज समझ रहे हैं बैंक का निजीकरण, रेल का निजीकरण कोल इंडिया को सभी को निजीकरण कर वह देश को पीछे धकेल रहे हैं।

आज जिस तरह से सामानों का दाम आसमान छू रहा है परंतु उन्हें इसकी चिंता नहीं देश को अंधेरे में ढकेल के चले जा रहे हैं लुभावनी एवं रोचक शब्द जाल फेंकने से विधानसभा सीट कोई नहीं जीता यहां की जनता राज्य की मुख्यमंत्री के दिए हुए कई सुविधा को नहीं भूल सकती उन्हें मालूम है कि हमें क्या करना है और क्या नहीं बीजेपी के कई नेता राज्य में आए सभी साउथ के गुंडे के माफिक देखने में लगते हैं नेता का तो कोई चेहरा ही समझ में नहीं आता।

बीजेपी बंगाल में सत्ता पाने का सपना देख रही है, जो मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा

सभा में प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू ने कहा कि बीजेपी बंगाल में सत्ता पाने का सपना देख रही है, जो मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा है, कभी सच नहीं होगा। रानीगंज की जनता ने पांच साल में बीजेपी के सांसद, माकपा के विधायक और टीएमसी के नेताओं को देखा, कौन संकट और जरूरत के पास आये। 2021 की चुनाव में हमलोग रानीगंज सीट दीदी को उपहार देंगे। रानीगंज जनता भी इसके लिए मन बना चुकी है। इस दौरान पूर्व विधायक सोहराब अली, जिला को-आर्डिनेटर हरेराम सिंह, युवा टीएमसी जिलाध्यक्ष रुपेश यादव, दिव्येंदु भगत, ब्लाक अध्यक्ष कंचन तिवारी, सीमा सिंह, आलोक बोस आदि मौजूद थे। 

Leave a Reply