ASANSOLPANDESWAR-ANDALPolitics

वोट में आती है याद, जरूरत में कहां रहते हैं विधायक ने पूछा सवाल

बंगाल मिरर, पांडेश्वर । वोट में आती है याद, जरूरत में कहां रहते हैं विधायक ने पूछा सवाल। पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र में स्पोर्ट्स लवर्स क्लब की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी ने किया। इस मौके पर विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि आज भी जरूरत पड़ने पर एक आदमी का खून ही दूसरे व्यक्ति के काम आता है । रक्तदान आयोजन का सराहनीय कार्य किया गया है । आज पांडेश्वर में जनता की जरूरत में हर समय तृणमूल के कार्यकर्ता ही मदद के लिए आगे आते हैं ।

कुछ लोग कह रहे हैं कि ममता बनर्जी के सैनिक के रूप में कार्य करने के बजाय उनके साथ मिलकर कार्य करें, लोकतांत्रिक व्यवस्था में वह लोग यह कह सकते हैं। लेकिन जब जनता को जरूरत पड़ती है, तब वह लोग कहां रहते हैं ? जनता को रक्त, लॉकडाउन में अनाज देकर तृणमूल कार्यकर्ता मदद करेंगे और वोट लेने के लिए यह लोग आकर सिर्फ राजनीति करेंगे, ऐसा नहीं चल सकता है। जनता को भी जागरूक होकर सोचने की जरूरत है कि जरूरत पर कौन उनकी मदद करता है। कौन उनके साथ खड़ा रहता है।

रक्तदान मेला में पंद्रह सौ यूनिट रक्त संग्रह का लक्ष्य

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें प्रतियोगिता करनी है तो वह पहले जनता की मदद में प्रतियोगिता करके दिखाएं। 10 साल पहले राज्य में सीपीएम के युवा संगठन द्वारा रक्तदान का आयोजन किया जाता था। लेकिन तृणमूल की सरकार बनने के बाद उनलोगों ने रक्तदान का आयोजन कर दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी 29 नवंबर को आसनसोल में रक्तदान मेला का आयोजन किया गया है जहां पर 1500 यूनिट रक्त संग्रह का लक्ष्य रखा गया है । सभी लोग अधिक से अधिक संख्या में उस दिन रक्तदान कर इसे सफल बनाएं ताकि राज्य में रक्त की कमी को दूर किया जा सके।

Leave a Reply