DURGAPURLatestNewsPoliticsWest Bengal

Breaking : शुभेंदु पहुंचे दुर्गापुर, तृणमूल में हड़कंप

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : Breaking : शुभेंदु पहुंचे दुर्गापुर, तृणमूल में हड़कंप। राज्य के परिवहन मंत्री एवं तृणमूल के धाकड़ नेता शुभेंदु अधिकारी रविवार की देर शाम दुर्गापुर पहुंचे। दुर्गापुर में जगद्धात्री पूजा के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। दुर्गापुर नगर निगम के बोरो चेयरमैन चंद्रशेखर बनर्जी के नेतृत्व में जगधात्री पूजा के उपलक्ष में कोरोना योद्धाओं का सम्मान और वस्त्र वितरण का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में शुभेंदु अधिकारी उपस्थित हुए।

शुभेंदु के पश्चिम बर्दवान में एंट्री के बाद से तृणमूल नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है उल्लेखनीय है कि शुभेंदु इन दिनों तृणमूल कांग्रेस में बगावत का रुख अख्तियार किए हुए हैं राज्य के विभिन्न जिलों में उनके समर्थन में तृणमूल के बिक्षुब्ध भी लोग आगे आ रहे हैं जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पश्चिम बर्दवान के विभिन्न हिस्सों में भी उनके समर्थन में काफी संख्या में लोग आ सकते हैं।

अब यह देखना है कि कौन-कौन नेता उनसे मिलता है और उनकी आगे की रणनीति क्या होती है । गौरतलब है कि राज्य में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं एक ओर तृणमूल कांग्रेस अपनी सत्ता बचाए रखने के लिए आतुर दिख रही है। वहीं भाजपा भी बंगाल में सत्ता पाने के लिए पूरा जोर लगा रही है । इस परिस्थिति में शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल की बेचैनी और बढ़ा दी है ।

Leave a Reply