NewsPoliticsWest Bengal

PK को लेकर फिर उठे TMC में विरोधी स्वर

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता: PK को लेकर फिर उठे TMC में विरोधी स्वर। पश्चिम बंगाल में अपनी सत्ता बचाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा नियुक्त राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर PK को लेकर तृणमूल कांग्रेस TMC के लिए मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही हैं। राज्य के विभिन्न हिस्सों से तृणमूल के नेता उनके कार्य कलाप को लेकर विरोधी स्वर बुलंद कर रहे हैं।

Prashant Kishor pk
Prashant Kishor file photo

अब राज्य के परिवहन मंत्री और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद सबसे अधिक जनाधार रखने वाले विधायक शुभेंदु अधिकारी SUVENDU ADHIKARI के एक और करीबी नेता ने प्रशांत किशोर PK पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि एक बाहरी शख्स की कंपनी के लोग आकर काम का हिसाब किताब मांग रहे हैं। यह बर्दाश्त से बाहर की बात है। सोशल मीडिया पर, जलपाईगुड़ी के एक तृणमूल नेता और अधिकारी के अनुयायी बुबाई कर ने प्रशांत की संस्था आई-पैक I-PAC के खिलाफ गुस्सा व्यक्त किया।

जलपाईगुड़ी जिला समिति के संयुक्त सचिव ने दावा किया कि ममता बनर्जी के पास शुभेंदु अधिकारी का कोई विकल्प नहीं है। लेकिन अब निजी क्षेत्र के कार्यकर्ता आ गए हैं और जमीनी स्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं के काम का हिसाब मांग रहे हैं। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इसमें अनादर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि‌ यह उनकी व्यक्तिगत राय है। उधर, सोशल मीडिया पर तृणमूल नेता के बयान के वायरल होने के बाद तृणमूल सकते में है। भाजपा ने व्यंग्य किया है कि ईमानदार लोग कटमनी की सरकार के साथ असंगत हैं। इस लिए तृणमूल में गुटबाजी शुरू हो गई है। इससे पहले, तृणमूल के कई नेताओं ने प्रशांत किशोर के संगठन के खिलाफ गुस्सा व्यक्त किया था।

Leave a Reply