ASANSOLLatestNewsPolitics

BJP की राह आसान कर रहे हैं तृणमूल नेता: जीतू

बंगाल मिरर,आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल में जारी उठापटक के बीच कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश सचिव रणबीर सिंह उर्फ जीतू ने दावा किया कि BJP की राह आसान कर रहे हैं । जिस तरह से शिल्पाचल में तृृणमूल अल्पसंख्यक सेल में गुटबाजी हो रही है उसका सीधा फायदा भाजपा को मिलेगा । हो सकता है कि आने वाले समय में भाजपा को रोकने के लिए तृणमूल को सीपीएम और कांग्रेस के साथ गठजोड़ करना पड़े। इसलिए जो लोग भी कांग्रेस छोड़कर तृणमूल में गए थे उनका दिल अभी भी कांग्रेसी ही है। अगर उन्हें तृणमूल में सम्मान नहीं मिल रहा है तो वह वापस कांग्रेस में आ जाए । उनका स्वागत है। यहां उन्हें उचित सम्मान भी दिया जाएगा।

गौरतलब है कि 2009 में आसनसोल नगर निगम में कांग्रेस और तृणमूल ने मिलकर बोर्ड बनाया था तब तृणमूल के 18 पार्षद और कांग्रेस के 12 पार्षद थे। लेकिन 2013 में तत्कालीन कांग्रेस पार्षदों ने पाला बदलते हुए तृणमूल का दामन थाम लिया था उसमें भी दो गुट थे एक गुट ने अमर चटर्जी के नेतृत्व में दामन थामा था तो दूसरे गुट ने गुलाम सरवर के नेतृत्व में तृणमूल का दामन थामा था । तब उन सभी को मलय घटक ने ही तृणमूल में शामिल कराया था।

वहीं दूसरी ओर अभी रेलपार में उर्दू को लेकर तृणमूल के दो गुट राजनीति चमकाने में जुटे हैं और सोशल मीडिया पर एक दूसरे की छीछालेदर कर रहे हैं। वहीं अब नया विवाद ब्लॉक कमेटी को लेकर हो गया है दोनों गुट ने अलग-अलग कमेटी की घोषणा कर दी है दोनों गुट एक दूसरे पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगा रहे हैं ।अब कौन भाजपा का एजेंट है यह तो समय बताएगा।

Leave a Reply