ASANSOLPANDESWAR-ANDALधर्म-अध्यात्म

शिल्पांचल में 50 से अधिक मंदिर बनाये

जनता का पैसा कैसे खर्च होगा यह जनता तय करेगी : जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी ,पांडेश्वर : पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी ने शनिवार को काजोड़ा में दुर्गा मंदिर का भूमि पूजन किया। इस मौके पर जरूरतमंदों के बीच कंबल भी बांटे गए शिलान्यास के बाद विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि आप लोगों ने मुझे अपना समझा इसलिए यहां बुलाया। 4 साल पहले जब मैं विधायक बना था तो हरिपुर में राम जानकी मंदिर का शिलान्यास किया गया था जिसे हम लोगों ने पूरा किया ।

इसी तरह बीते कुछ वर्षों में सिर्फ आंचल में 50 से 52 मंदिर बनाए गए हैं नगर निगम और लोगों के सहयोग से मंदिरों का निर्माण किया गया है कुछ लोग कहते थे कि सरकारी पहले से मंदिर का निर्माण नहीं किया जा सकता है टैक्स का पैसा भी जनता का ही पैसा है। तो जनता का पैसा कैसे खर्च होगा? यह जनता ही तय करेगी जनता अगर चाहती है इससे स्कूल,अस्पताल या फिर मंदिर जो बने वहीं बनेगा।

उन्होंने कहा कि आज सबसे जरूरी मानसिक शांति है, इसके लिए आध्यात्मिक माहौल जरूरी है। मंदिर में आने से हमें माहौल यह मिलता है। वही जीवन तभी सार्थक होता है जब आपका बच्चा समाज में एक अच्छा इंसान बने। आज उन लोगों के लिए भी आयोजन किया है उनके मन में समाज के लिए कुछ अच्छा करने की इच्छा है उन्होंने कहा कि संसार में जो लोग भी हैं सब हमारे अपने हैं सभी हमारे भी वृहद परिवार का हिस्सा है।

Leave a Reply