ASANSOLASANSOL-BURNPURPoliticsRANIGANJ-JAMURIA

बंगध्वनि यात्रा: गली-गली घूम रहे नेता, बांट रहे रिपोर्ट कार्ड

बंगाल मिरर,आसनसोल: राज्य में अगले वर्ष होनेवाले विधानसभा चुनाव में कुछ महीने का वक्त रह गया है। इसके पहले तृणमूल कांग्रेस ने वोटरों को साधने के लिए यात्रा की शुरुआत की है इसके तहत कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता गली गली घूम कर लोगों से मिल रहे हैं और बीते 10 सालों में किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड बांट रहे हैं।

वार्ड संख्या 40 के विभिन्न हिस्सों में ब्लॉक अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी रॉकेट के नेतृत्व में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर रिपोर्ट कार्ड बांटा और सरकारी योजनाओं की जानकारी दी इस दौरान युवक तृणमूल कांग्रेस की नेत्री बबीता दास भानु बोस चंकी सिंह रविंद्र प्रसाद आदि मौजूद थे।

वही रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के खानदान इलाके में प्रदेश तृणमूल कांग्रेस सचिव सह रानीगंज के कोऑर्डिनेटर भी शिव दासन दासु के नेतृत्व में पूरे अंचल में बं। ध्वनि यात्रा के तहत जनसंपर्क किया गया ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। इसके बाद घर-घर जाकर लोगों से तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता मिले । ममता सरकार द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराया । इस मौके पर युवा तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रूपेश यादव, जिला सचिव विश्वरूप गांगुली आदि मौजूद थे।

आसनसोल दक्षिण के विधायक तापस बनर्जी प्रदेश तृणमूल कांग्रेस सचिव अशोक रूद्र सहित अन्य ने शनिवार की देर शाम मोहिशिला कॉलोनी इलाके में बंगध्वनि यात्रा की।

Leave a Reply