LatestNewsPURULIA-BANKURA

Breaking: 2 bike की टक्कर 3 की मौत, डंपर ने एक को कुचला

बंगाल मिरर, नितुरिया:Breaking: 2 bike की टक्कर 3 की मौत, डंपर ने एक को कुचला। अभी कुछ देर पहले ही पुरूलिया जिले के नितुरिया थाना क्षेत्र में हुए दो हाथों में चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नितुरिया police station के तहत दो घटनाएँ हुईं।
पहली घटना नितुरिया पीएस के तहत सुभाष सेतु के पास हुई जहां संतोष मलिक 53 निवासी एक वृद्ध व्यक्ति था। वह सातुरी पीएस के तहत किनाडीह गांव का था। उस समय एक डंपर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने डम्पर जब्त कर लिया है।

आसनसोल में इलाज के लिए लाया गया घायल


दूसरी घटना नितुरिया पीएस के तहत भामुरिया पेट्रोल पंप के पास हुई जब एक ही दिशा में तेज गति से दौड़ रही दो मोटरसाइकिल आपस में भिड़ गईं।  दो मोटरसाइकिल पर छह लोग सवार थे।  3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल है।  सभी को पहले हरामडीह स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां तीन लोगों को मृत लाया गया। 

घायलों में तीनों को पहले रघुनाथपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उनमें से एक को पुरुलिया सदर अस्पताल में रेफर कर दिया, जबकि अन्य दो को बेहतर इलाज के लिए आसनसोल ले जाया गया।
स्थानीय लोगों और उनसे प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, सभी नितुरिया पीएस के तहत मदनडीह गाँव में स्थित शाकम्बरी इस्पात और पावर लिमिटेड में काम करते थे।
दोनों बाइक बहुत तेज गति से चल रही थीं और वे एक-दूसरे से आगे निकल गईं, जिससे शायद दुर्घटना हुई।

Leave a Reply