ASANSOLKULTI-BARAKARLatest

जितेन्द्र-फिरहाद के टकराव में बीजेपी, पाकिस्तान-इमरान का नाम

ममता की मुश्किलें बढ़ी, कल होगी बैठक

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल : राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद उर्फ बॉबी हाकिम और आसनसोल नगरनिगम के प्रशासक बोर्ड चेयरमैन जितेन्द्र तिवारी के बीच जारी टकराव ने तृणमूल केलिए मुश्किलें बढ़ा दी है. दोनों के विवाद के बीच बीजेपी से लेकर पाकिस्तान, इमरान का नाम आ गया। वहीं  पत्रकारों ने उनसे सवाल किया और शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि भाजपा ने कहीं न कहीं गैस दिया है. इसलिए वह ऐसा कह सकते हैं। जितेंद्र ने अपने जवाब में कहा कि क्या वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की गैस का सेवन करने के बाद ऐसा कह रहे थे। फिर उनसे पूछा गया कि क्या फ़िरहाद हाकिम ने कहा था कि उन्होंने भाजपा के कदमों पर चल रहे हैं। जवाब में, जितेंद्र तिवारी ने कहा, “क्या वह पाकिस्तान के शब्दों का अनुसरण कर रहे हैं? या वह इमरान खान के शब्दों का अनुसरण कर रहे हैं?  

कुर्सी छोड़नी पड़े तो भी मैं तैयार हूं

कुल्टी के डिसरगढ़ में एक इलेक्ट्रिक शवदाहगृह का उद्घाटन करते हुए जितेन्द्र तिवारी ने कहा, “हम खुश है. कि कोलकाता आगे बढ़ रहा है. ऐसे कई लोग है. जो आसनसोल से आगे बढ़ने पर दुखी हो जाते हैं। दुखी होने पर घर पर ही रहें। आसनसोल के लोगों के लिए आसनसोल बेहतर होगा। अगर मुझे आसनसोल के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कुर्सी छोड़नी पड़े तो भी मैं तैयार हूं।  अगर कोलकाता में बैठे किसी को लगता हैं? कि मैंने कुर्सी, कार, सुरक्षा दी है. लेकिन आप आसनसोल के बारे में बात नहीं कर सकते। 

कोलकाता से मुकाबला नहीं कर सकते। फिर मैं कहूंगा कि कुर्सी, सुरक्षा और कारों की कोई आवश्यकता नहीं है. यह शहर मेरा दिल है. यहां की मिट्टी मेरी अपनी मिट्टी है. मैं यहां के लोगों के लिए जो चाहूंगा, करूंगा। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आभारी हूं। उन्होंने आसनसोल के विकास  के लिए काम करने का मौका दिया. ताकि यह शहर आगे बढ़ सके। 

वह इस पूरे विवाद को सुलझाने के लिए कल शाम अभिषेक बैनर्जी द्वारा बैठक बुलाई गई है इस बैठक पर सबकी निगाहें टिकी है

Leave a Reply