BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANPolitics

सालानपुर ब्लॉक में बंगध्वनि यात्रा

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर 11 दिसंबर को बाराबनी विधान सभा में बंगध्वनि यात्रा कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
सोमवार को बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने सालानपुर ब्लॉक के अचरा और हरसाड़ी गाँवों का दौरा किया और गाँव के हर घर में जाकर आम आदमी के फायदे और नुकसान के बारे में सुना। उन्होंने यह भी पूछताछ की कि क्या वे राज्य सरकार की 41 परियोजनाओं से लाभान्वित हो रहे हैं। गांवों में आम लोगों की समस्या पेयजल और घरों की है।
विधायक बिधान उपाध्याय ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी पानी की समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा।


क्योंकि डालमिया जल परियोजना पूरी होने वाली है, इस परियोजना को कुछ ही महीनों में पूरा कर लिया जाएगा, फिर सालानपुर ब्लॉक के विभिन्न गाँवों में लोगों की पानी की समस्या को हल हो जाएगा। इसके अलावा, अचरा और हरसाड़ी गाँवों में बहुत जल्द सभी मार्शलों की व्यवस्था की जाएगी और विधायक ने कहा कि उनके पास घर नहीं है, तो उनके घर को बहुत जल्द ग्राम पंचायत के माध्यम से भू टैग में भेजकर उनकी व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि मैं और राज्य के मुख्यमंत्री हमेशा लोगों के पक्ष में हैं। विधायक बिधान उपाध्याय के साथ जिला परिषद के पदाधिकारी मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, सलानपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष फाल्गुनी कर्मकार घासी, सह-अध्यक्ष बिद्युत मिश्रा और दिनेश लाला श्रीवास्तव कई अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply