ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARLatestPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

जिस पत्र से मचा बवाल,उसी पर उठा सवाल

बंगाल मिरर, आसनसोल: जिस पत्र से मचा बवाल,उसी पर उठा सवाल।आसनसोल नगर निगम के प्रशासक बोर्ड के चेयरपर्सन जितेंद्र तिवारी के जिस पत्र को लेकर राज्य की राजनीति में कोहराम मचा हुआ है। उसी पत्र को लेकर राज्य के प्रशासनिक सूत्रों की ओर से बड़ा सवाल उठाया जा रहा है । प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि यह पत्र आधिकारिक पत्र हो ही नहीं सकता है।

जितेंद्र तिवारी आसनसोल नगर निगम के प्रशासक बोर्ड के चेयरपर्सन है उन्होंने राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम को जो पत्र लिखा है पत्र आधिकारिक होगा । लेकिन जो पत्र चर्चा का विषय बना हुआ है उसमें कहीं भी आधिकारिक पत्र नंबर या मुहर कुछ नहीं है । वही आधिकारिक पत्र रविवार को दिन कैसे जारी हो सकता है? नगर निगम के एक आधिकारिक पदाधिकारी जब राज्य के मंत्री को पत्र लिखेंगे तो वह पत्र कार्यालय के पत्रांक के साथ जारी होता है। लेकिन इस पत्र पर कार्यालय का कोई पत्रांक नहीं है। इस पर ना ही कोई सील या मुहर है। यह किसी को लिखा गया व्यक्तिगत पत्र नहीं हो सकता है। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इस पत्र को लेकर बड़ा सवाल उठाया जा रहा है ।

आज शाम की बैठक पर सबकी नजर

खैर जो भी हो फिलहाल लिए पत्र पूरे राज्य की राजनीति में बवंडर ला चुका है। अब आज शाम होने वाली बैठक पर सबकी निगाहें टिक गई हैं अब देखना है कि इस बैठक में क्या होता है क्या तृणमूल नेतृत्व जितेंद्र तिवारी को मना पाती है या फिर जितेंद्र तिवारी तृणमूल से नाता तोड़ कर अपनी राह अलग करते हैं।

Leave a Reply