ASANSOLLatestPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

अब तुम्हारा क्या होगा…, घर वापसी पर डामरा में जश्न

बंगाल मिरर, आसनसोल : अब तुम्हारा क्या होगा…. । जितेन्द्र तिवारी के नाटकीय इस्तीफे के बाद बीते 24 घंटे के दौरान शिल्पांचलवासियों ने जो कुछ देखा, उससे काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा। इस दौरान सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर पर प्रतिक्रिया देखने को मिली।

जितेन्द्र के विरोधी गुट के लोगों द्वारा प्रतिक्रिया तो ठीक थी, लेकिन इस झुंड में कुछ ऐसे भी आस्तीन के सांप कहें या गिरगिट की तरह रंग बदलनेवाले लोग भी दिखे। जो जितेन्द्र तिवारी की दया पर या तो ठेकेदारी, ट्रांसपोर्टिंग या फिर कोई पद पाये हैं, या फिर कुछ न कुछ करते हैं। एक दिन पहले तक जो देखते ही दंडवत हो जाते थे, वही लोग पद से हटते ही अपना रंग दिखाने लगे थे। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों तक ही नहीं रूके बल्कि तस्वीरों पर कालिख पोती गई. तस्वीरें फाड़ी गई. तस्वीरों को पैर से कुचला गया, पांडेश्वर में तो जूतों की माला पहनाकर पुतला जलाया, झाड़ू भी मारा। इसमें वही हाथ शामिल थे, जो कल तक उन पर फूल बरसाते थे, अब जितेन्द्र तिवारी जब घर वापस आ गये हैं, तो बड़ा सवाल यह है कि इनका क्या होगा…. ?

वह जितेंद्र तिवारी के घर वापसी की खबर मिलते ही राम-राम अंचल में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया पूर्व पार्षद सुकूल हेम्ब्रम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला ।

Leave a Reply