DURGAPURPoliticsRANIGANJ-JAMURIA

BJP ने दुर्गापुर-रानीगंज से भरी हुंकार, अबकी बार भाजपा सरकार

कोयला माफिया राजू झा समेत हजारो ने थामा भाजपा का दामन
पूर्व थाना प्रभारी संख विश्वास, डीएसपी के पूर्व अधिकारी टी के सिंह, निगम के पूर्व एमआईसी प्रमोद सरकार एवं तृणमूल के यूनियन के सैकड़ों प्रतिनिधि भी शामिल

बंगाल मिरर, वरिष्ठ संवाददाता, दुर्गापुर/रानीगंज : दुर्गापुर के पलाशडिहा मैदान में सोमवार भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित योगदान मेला के दौरान समाज के विभिन्न वर्ग से आए हजारों लोग भाजपा में शामिल हुए. शामिल होने वालों लोगों को भाजपा राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष एवं सांसद अर्जुन सिंह ने झंडा थमाकर उन्हें भाजपा में शामिल होने की घोषणा की.

शामिल होने वाले लोगों में कोयला माफिया राजू झा, उत्पल राय ,पार्थो चटर्जी , क्लब समन्वय कमेटी के अध्यक्ष राजीव श्याम उर्फ राजा के नेतृत्व में डेढ़ हजार सदस्य, 14 क्लबो के सदस्य, दुर्गापुर नगर निगम के पूर्व मेयर परिषद सदस्य( जल विभाग) प्रमोद सरकार, पूर्व थाना प्रभारी शंख विश्वास, पूर्व डीएसपी अधिकारी टी के सिंह, दुर्गापुर स्टील प्लांट के यूसीडब्ल्यू यूनियन एवं आईएनटीटीयूसी ( एनएसपीसीएल) के पूर्व अध्यक्ष अजीत लाल के नेतृत्व में 70 श्रमिक, यूनियन मधुसूदन दत्ता के नेतृत्व में 60 सदस्य पंचम सिंह के नेतृत्व में 150 सदस्य, ऑटो यूनियन की ओर से 50 सदस्य, सहित विभिन्न वार्डों के सैकड़ों तृणमूल समर्थक शामिल थे.

वही रानीगंज बीजेपी मंडल की ओर से आयोजित योगदान मेला का आयोजन सियार सोल राजबरी मैदान में आयोजित किया गया। जिसमें बर्दवान जिला के विभिन्न भागों से सैकड़ों की तादाद में अन्य राजनीतिक पार्टी तृणमूल कांग्रेस, सीपीएम, कांग्रेस को छोड़कर राज्यसभा पति एवं सांसद दिलीप घोष के संग बीजेपी का दामन थामा । रानीगंज के इस मैदान में बीजेपी की पहली चुनावी सभा के रूप में देखी जा रही है जिसमें हजारों की संख्या में भाजपा समर्थक दिलीप घोष के तेजस्वी भाषण को सुनने के लिए उपस्थित थे क़रीब 3 घंटा विलंब से सभा आरंभ हुई लोग मैदान में डटे रहे दिलीप घोष को सम्मानित की गई।

    सांसद दिलीप घोष ने बड़े ही सरल एवं सीधे भाषा में कहा यह जनसैलाब बदलाव का रूपरेखा है। दुर्गापुर में भी इसी प्रकार का योगदान मेला का आयोजन किया गया था हजारों की संख्या में लोग आए और बीजेपी का दामन थामा लेकिन जैसा कि मालूम हुआ के रानीगंज एवं दुर्गापुर के कार्यक्रम में अनेकों सदस्य बीजेपी ज्वाइन करने वाले थे लेकिन नहीं आ पाए क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर पुलिस प्रशासन विभिन्न रूप से उसे बाधा दिया

लेकिन उन्होंने कहा कि इससे घबराने की कोई जरूरत नहीं है आज जितने भी कार्यकर्ता हमारे यहां हैं सब पर अनेकों मामला तृणमूल कांग्रेस ने दिया है दीदी कहती है कि हमारे कर्मियों को भगा कर ले जा रहे हैं हम भगा कर नहीं ले जा रहे लोग भागकर आपके क्रियाकलाप की वजह से और प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यक्रम से प्रभावित होकर आ रहे हैं अभी तो तूफान है सुनामी आना बाकी है ।

कोरोना का वैक्सीन कब आएगी अभी तक सुनिश्चित नहीं है लेकिन तृणमूल कांग्रेस कब जाएगी यह सुनिश्चित हो चुका है पश्चिम बंगाल में आयुष्मान भारत लागू नहीं करने दी गई दुखद है और आज शब्द शक्ति बोलकर योजना चला रही है पूरे पश्चिम बंगाल को पहले तो सीपीएम ने नष्ट किया एक के बाद एक उद्योग को बंद किया और तृणमूल ने पूरी तरह से ठप करने में लगी है लाखों की संख्या में यहां के युवा वर्ग बीजेपी के प्रांतों में जाकर नौकरी कर रहे हैं हमारे यहां हीरा है जो हीरा को काटती है यहां के काम आकार कारीगरों का सुनाम है लेकिन इन्हें अवसर यहां नहीं मिल रहा है।

उन्होंने काकी दीदी का आदत है विरोध करना नोटबंदी का विरोध किया क्योंकि उनका काला नोट सादा नहीं हो पाई सी ए ए का विरोध तो कभी जीएसटी का विरोध यही इनकी योजना में है लेकिन 370 और सीए के माध्यम से उन्हें अधिकार देने का कोशिश है आज पश्चिम बंगाल में आतंकियों का अड्डा जिस प्रकार से हो गया है उसे रोकना होगा इनकी योजना है कि बंगाल को बग्लादेश मना दे लेकिन भारत के बंगाली इस प्रांत के लोग कभी नहीं ऐसा होने देंगे व्यंगात्मक शब्दों में कहा कि दीदी का एक्सपायरी हो चुका है वह एक्सटेंशन में चल रही है

    इस अवसर पर सौरव सिकदार ने कहा कि भाईपो को हटाओ बंगाल बचाओ कट मनी हटाओ बंगला बचाओ भ्रष्टाचारी सरकार हटाओ बांग्ला बचाओ उन्होंने कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में आज कट मनी का दौर चल रहा है बंगाल में अपनाई थी प्रधानमंत्री ने योजनाबद्ध तरीके से यहां के लोगों के लिए रकम दी लेकिन उसका भी बंदरबांट कर लिया गया।

जिलाध्यक्ष लखन घोरूई, दिलीप चक्रवर्ती सोमनाथ बेनर्जी निर्मल कर्मकार कृष्णेन्दू मुखर्जी शिवराम बर्मन प्रमुख बप्पा चटर्जी ने अपना वक्तव्य रखा इस अवसर पर रानीगंज जमुरिया पंडित सर उखरा हरीपुर आसनसोल कुल्टी परवलिया बराकर जेके नगर काजोड़ा प्रमुख स्थल के युवा नेता ने बीजेपी में का दामन थामा।

Leave a Reply