KULTI-BARAKARPolitics

भाजपा मजदुर मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नाजिया ने कुल्टी का दौरा किया

बंगाल मिरर, कुल्टी: सोमवार को भाजपा मजदुर मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नाजिया इलाही खान ने कुलटी इलाके का दौरा किया । इस संदर्भ मे भाजपा नेता जीशान कुरेशी ने कहा कि सोमवार को नाजिया इलाही खान ने कुलटी इलाके का दौरा कीया । इस दौरान उन्होंने स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्तायो से चाय पे चर्चा की । जीशान कुरेशी ने कहा नाजिया खान ने यह एक गलत धारणा है कि भाजपा मे मुसलमानों को सम्मान नही मिलता । उन्होंने कहा कि नाजिया इलाही खान जैसी महिला नेतायो की भाजपा मे मौजूदगी ही इस बात की तसदीक करती है कि भाजपा मे मुसलमानों को कितना सम्मान मिलता है ।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कहे अनुसार इस देश के सभीके लिए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास फलसफे पर काम कीया जा रहा है । जीशान कुरेशी ने कहा कि नाजिया इलाही खान ने लोगों को बताया कि नरेंद्र मोदी के शासन काल मे इस देश कि अल्पसंख्यक महिलाओं के विशेष कार्य कीये गये हैं।

जिससे मुसलिम समुदाय की महिलायो
महिलाओं के विशेष कार्य कीये गये हैं जिससे मुसलिम समुदाय की महिलायो का भला हो सके । जीशान कुरेशी के अनुसार यह कहना कि भाजपा मुसलमानों के हितों का खयाल नही रखती बिलकुल गलत है । जीशान कुरेशी ने कहा नाजिया इलाही खान ने बताया कि आज मुसलसल भी भाजपा से जुड़ रहे हैं । उन्होंने आशा जताई कि आने वाले समय में भाजपा सबको साथ लेकर इस प्रदेश का चहुंमुखी विकास करेगी

Leave a Reply