ASANSOLASANSOL-BURNPURLatest

सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे शिक्षक नेता

बंगाल मिरर,आसनसोल : एक ओर राज्य के विभिन्न हिस्सों में तृणमूल कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं । वहीं इसी बीच शिक्षक नेता सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे। जिला से लेकर राज्य तक के नेता सोशल मीडिया पर पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाते हुए टिप्पणी कर रहे हैं। जिससे तृणमूल की मुश्किलें और बढ़ती हुई दिख रही है।

Fb post by ashok Rudra

प्राथमिक शिक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक रुद्र ने 22 दिसंबर को पोस्ट किया था कि दलबदलूओ को लेकर इतना उत्साह या शोक क्यों ? यह लोग अपने स्वार्थ के लिए पुराने कार्यकर्ताओं पर छड़ी घुमाते हैं। स्वार्थ सिद्ध होने पर दूसरे गंतव्य की ओर चल देते हैं। ब्लैकमेल करने वालों को सम्मान देकर पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को असम्मानित किया जाता है। पार्टी के पुराने वर्क दक्ष कार्यकर्ता अंधेरे में थी और अंधेरे में ही है। जो भी कहते थे कि पार्टी के कार्यकर्ता है हमारी संपत्ति है यह प्रमाणित करने का समय आया है।

इसके बाद पोस्ट किया कि राजनेताओं को तब तक प्रशंसा नही मिलती है जब तक कि वह अपना रंग नहीं बदलते।

fb post by rajiv mukherjee

माध्यमिक शिक्षक संगठन के जिला अध्यक्ष राजीव मुखर्जी ने पोस्ट किया है कि जो लोग दे दी और पार्टी को गाली देते हैं दूसरे पार्टी से आए हैं । वहीं आज पार्टी की संपत्ति बन गए हैं उन्हें ही पार्टी और प्रशासन महत्त्व देता है। वहीं शिक्षक संगठन और नेतृत्व जो दीदी के हित के लिए काम करते हैं उन्हें बैठाकर रखा गया है।

Leave a Reply