ASANSOLKULTI-BARAKAR

दुआरे सरकार कैंप में भिड़े तृणमूल के दो गुट

बंगाल मिरर, संजीव यादव, कुल्टी: कुल्टी में दुआरे सरकार कैंप के दौरान भिड़े तृणमूल के दो गुट कुल्टी केंदुआ हाई स्कूल में आयोजित शिविर में पूर्व उप मेयर एवं कुल्टी नगरपालिका के पूर्व पार्षद समर्थकों के बीच मारपीट की घटना हुयी। नगर निगम की ओर से  केंदुआ हाई स्कूल में एक शिविर का आयोजन किया गया।जिसमें विभिन्न वार्ड से काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया।।फार्म जमा करने के दौरान पूर्व उप मेयर तबस्सुम आरा एवं पूर्व पार्षद सलीम अख्तर के समर्थकों में  मारपीट की घटना हुयी।जिसमे आमबाद निवासी मो.नदीम सहित कई लोग घायल हो गये।इस घटना की सूचना मिलते ही कुल्टी पुलिस घटना स्थल पर पहूंची और दोनों गुटों को समझा बुझाकर भेज दिया।

पूर्व पार्षद सलीम अख्तर के समर्थकों ने कुल्टी थाना के समक्ष प्रदर्शन किया। मो.नदीम ने बताया कि पूर्व उप मेयर के पति असलम उर्फ टिंकू ने अपने पास फार्म जमा करने का निर्देश दिया।लेकिन लोग शिविर में लगे काउंटर पर जमा करना चाहते थे।जिसे लेकर झड़प हुयी।बाद में असलम एवं उनके भाईयों ने गाली गलौज एवं मारपीट करना शुरू कर दिया। शिविर में गुंडागर्दी बर्दास्त नही किया जायेगा।

वहीं इस घटना के सबंध में पूर्व उप मेयर तबस्सुम आरा ने बताया कि कुछ लोग शिविर में लगे काउंटर से बैक डोर से फार्म ले जा रहे थे।जिसका विरोध किया गया।उन्होने कहा कि सभी लोग फार्म लेने के लिये लाइन में लगे हुये थे।अन्य लोगों से भी लाइन में लगने की अपील की गयी।

भाजपा ने विधायक को ठहराया जिम्मेदार

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष कुल्टी मंडल दो के जिशान कुरैशी ने कहा कि तृणमूल की गुंडागर्दी चरमसीमा पर आ गई है । दुआरे दुआरे सरकार शिविर को लेकर पार्टी कार्यालय को ही सरकारी कार्यालय बनाने की कोशिश में लगी है । पूर्व पार्षद हो या विधयक अपने कार्यालय में वोट बैंक को देखते हुए फार्म जमा ले रही है केंदुआ हाई स्कूल में इसका जिम्मेवार विद्यायक है।

Leave a Reply