ASANSOLASANSOL-BURNPUR

Burnpur में बोरे में लाश : पढ़ें कैसे की गई थी हत्या

हत्या आरोपियों को पुलिस ने लिया रिमांड पर

बंगाल मिरर, एस सिंह, क्राइम रिपोर्टर, बर्नपुर: Burnpur में बोरे में लाश की घटना। बिजय पासवान हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार मन्नू भाई पटेल एवं उसकी महिला मित्र रश्मि उर्फ रीता गुप्ता को हीरापुर थाना पुलिस ने शुक्वार को आसनसोल सीजीएम अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने उन्हे गुरुवार को बर्नपुर के नरसिंघबन्ध स्तिथ मिठाई गली स्तिथ उनके आवास से गिरफ्तार किया था ।सनद रहे कि 18 नवंबर 2020 के अहले सुबह नरसिंघबन्ध के मिठाई गली में बोरे में बंद एक लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त बाद में बिजय पासवान के रूप में हुई जो पांडेश्वर के खुट्टाडीह कोलियरी निवासी एवं इसीएल कर्मी था इस हत्याकांड की गुत्थी परत दर परत खुलती जा रही है ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 1 साल पहले फेसबुक के माध्यम से बिजय पासवान की परिचय रीता गुप्ता से हुई थी एवं इस बीच बिजय पासवान का रीता गुप्ता के घर नरसिंघबन्ध हमेशा आना जाना लगा रहता था । इस कड़ी में 16 नवंबर 2020 को साज़िश के तहत रीता गुप्ता एवंग मनु भाई पटेल ने बिजय पासवान को अपने नरसिंघबन्ध के मिठाई गली स्तिथ आवास पर बुलाया एवं उसे नशे के हालात में दोनों ने मिलकर बिजली के तार से गला घोंटकर इसे मौत के घाट उतार दिया।

17 नवंबर 2020 को पूरे दिन यह लास उनके मकान में रह जहाँ दोनो आरोपितों ने मिलकर लास को बोरे में भरकर सिलाई की एवंग रात होने का इंतज़ार किया ताकि लास को दामोदर नदी या किसी सुनसान स्थान पर ठिकाना लगाया जा सके लेकिन मुहल्ला में चहल पहल होने से वो लाश को कही ले जा नही सके उसलिए 18 नवंबर 2020 को उक्त लास को अपने गली के मुहाने पर फेक कर फरार हो गए ।

एक माह तक दोनों भागते भागते थक गए तब फिर बर्नपुर आये जहां पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार किया इस बीच आरोपितों ने मृतक बिजय पासवान के एटीएम कार्ड का 2 बार इस्तेमाल कर उसमें से पैसा निकाला था

Leave a Reply