ASANSOL-BURNPURBihar-Up-JharkhandBusinessDURGAPURLatestNational

सेल कॉर्पोरेट अवार्ड्स फॉर एक्सिलेंस 2020 : बेस्ट सीईओ राउरकेला

अनुसंधान और विकास विशेषज्ञ के लिए सीजीएम (गुणवत्ता), आईएसपी निर्भीक बनर्जी पुरस््कृ त
सेल ने अपने कार्मिकों को असाधारण योगदान के लिए किया सम्मानित

बंगाल मिरर, नई दिल्ली, :* स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) ने नई दिल्ली स्थित अपने कॉर्पोरेट ऑफिस में आयोजित एक वर्चुअल समारोह के दौरान “सेल कार्पोरेट अवार्ड्स फॉर एक्सिलेंस 2020” प्रदान किए। सेल अध्यक्ष श्अनिल कुमार चौधरी ने कार्यकारी निदेशकों की उपस्थिति में विजेता कार्मिकों को पुरस्कृत किया।

IMAGE SOURCE SAIL FACEBOOK PAGE

सेल अध्यक्ष ने पुरस्कृत कार्मिको को बधाई देते हुए कहा, “सेल कार्पोरेट अवार्ड्स फॉर एक्सिलेंस” की स्थापना सेल कार्मिकों के विभिन्न क्षेत्रों में अनुकरणीय प्रदर्शन और असाधारण योगदान को मान्यता प्रदान करने और सम्मानित करने के लिए कंपनी के स्तर पर एक मंच तैयार करने के लिए की गई है। इस पहल का उद्देश्य कार्मिकों के बीच उत्कृष्टता की भावना को पोषित करने, उनके असाधारण योगदान को पहचाने और उनके बीच और बेहतर करने के जुनून को प्रेरित करने का माहौल विकसित करना है। कंपनी में शीर्ष स्तर पर अधिकारियों की असाधारण उपलब्धियों को पहचानना, उन्हें सम्मानित करना, सराहना करना और खुशी मनाना प्रेरक माहौल को और अधिक बल प्रदान करेगा। इसके साथ ही कार्मिकों को नई चुनौतियों को स्वीकार करने और कर्तव्यों के निर्वहन में आगे बढ़ने का प्रयास करने के लिए प्रेरित करेगा।‘’

इस पुरस्कार समारोह के दौरान सेल अध्यक्ष श्री अनिल कुमार चौधरी के साथ, निदेशक (वाणिज्यिक) श्रीमती सोमा मण्डल, निदेशक (तकनीकी, परियोजनाएं और कच्चे माल) श्री हरिनंद राय और निदेशक (वित्त) श्री अमित सेन कॉर्पोरेट ऑफिस में मौजूद रहे, जबकि भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक (प्रभारी) श्री अनिर्बान दास गुप्ता, बोकारो इस्पात संयंत्र के निदेशक (प्रभारी) श्री अमरेंदु प्रकाश, राउरकेला इस्पात संयंत्र के सीईओ श्री डी चट्टराज, इस्को इस्पात संयंत्र, दुर्गापुर इस्पात संयंत्र एवं अलॉय स्टील्स प्लांट के सीईओ श्री ए वी कमलाकर अपने -अपने संयंत्रों से ऑनलाइन इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

ये पुरस्कार तीन अलग-अलग श्रेणियों में प्रदान किए गए

– बेस्ट सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड, बेस्ट एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड और सेल कॉर्पोरेट अवार्ड फॉर एक्सिलेंस (10 अलग – अलग वर्गो में)। इस अवार्ड में नकद पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए शामिल हैं। राउरकेला इस्पात संयंत्र के सीईओ श्री डी चट्टराज को उनके अनुकरणीय विज़न और संयंत्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने एवं बेंचमार्क स्थापित करने की प्रतिबद्धता के लिए बेस्ट सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस साल का एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड संयुक्त रूप से एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर (एल एंड आई) श्री एल एन मल्लिक और एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर (वर्क्स), आरएसपी श्री पी के दाश को प्रदान किया गया।

सेल कॉर्पोरेट अवार्ड फॉर एक्सिलेंस 10 अलग – अलग वर्गो में प्रदान किया गया, जिसमें सेफ़्टी लीडर के लिए सीजीएम, एसएसओ श्री एस वशिष्ठ, कॉस्ट चैंपियन के लिए जीएम (ईटीएल), बीएसएल श्री बिनय कुमार, प्रोडक्विटी एक्सपर्ट के लिए (एसएमएस – III), बीएसपी श्री जितेन्द्र कुमार, इनोवेशन आर्किटेक्ट के लिए एजीएम (INCOS), बीएसपी श्री अमित कुमार, मार्केटिंग पंडित के लिए डीजीएम (मार्केटिंग), आरएसपी श्री राकेश ढौंडियाल, मोटिवेशन गुरु के लिए सीजीएम (प्लेट मिल) आरएसपी श्री एके प्रधान, डिजिटलीकरण मास्टरमाइंड के लिए जीएम (सी एंड आईटी), सीएमओ सुश्री गोमती जयरामन, अनुसंधान और विकास विशेषज्ञ के लिए सीजीएम (गुणवत्ता), आईएसपी श्री निरविक बनर्जी, संचार विज़ार्ड के लिए जीएम (कार्मिक) आरएसपी श्री टीजी कानेकर, वुमेन ट्रेलब्लेज़र के लिए जीएम (वायर एंड रॉड मिल), बीएसपी सुश्री अनुपमा कुमारी को पुरस्कृत किया गया।


Leave a Reply