PoliticsWest Bengal

भाई को प्रशासक से हटाने पर सांसद दिव्येंदु ने तरेरी आंखें, छोड़ा कार्यालय


बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता ः पूर्व मेदिनीपुर में राजनीतिक वर्चस्व रखने वाले अधिकारी परिवार के साथ ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की दूरियां बढ़ती जा रही है। राज्य के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने के बाद तृणमूल ने मंगलवार को नगरपालिका के प्रशासक पद से सौमेंदु अधिकारी को हटा दिया था। उसके बाद तृणमूल सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने भी इसे लेकर आंखें तरेरी है।

dibyendu ADHIKARI

उन्होंने नगरपालिका परिसर में मौजूद अपने दफ्तर को बुधवार से छोड़ दिया है और साफ कह दिया है कि वह अपने दफ्तर में नहीं बैठेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि जिस व्यक्ति को सौमेंदू की जगह नगरपालिका का प्रशासक नियुक्त किया गया है, वह कांथी क्षेत्र का मतदाता नहीं है।

हालांकि, तमलुक के सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी में उनका विश्वास बरकरार है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह अब बुधवार से कांथी नगरपालिका में अपने कार्यालय में नहीं बैठेंगे। दिव्येंदु ने कहा कि सौमेंदु को नगरपालिका के प्रशासक पद से हटाना दुर्भाग्यपूर्ण है। दरअसल अधिकारी परिवार पिछले 50 वर्षों से कांथी नगरपालिका चला रहा है। दिव्येंदु ने कहा, “मैं अभी भी एक सांसद हूं। मेरे पिता अभी भी सांसद और पार्टी के जिला अध्यक्ष हैं।” मंगलवार को राज्य सरकार ने कांथी नगर पालिका प्रशासक सौमेंदु अधिकारी को हटा दिया और उनकी जगह सिद्धार्थ माइती को नियुक्त किया गया।

Leave a Reply