ASANSOL

2021 में तृणमूल को अरब सागर में फेकेंगे : बाबुल सुप्रियो

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के विरोध में टीएमसी सांसदों द्वारा राष्ट्रपति से शिकायत किए जाने के मुद्दे पर आसनसोल केेेेेे सांसद सह केंंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रपति के पास जाने का अधिकार सभी को है। जिस पार्टी के जैसे संस्कार है, वह उसी तरह की अपील लेकर जाते हैं. बंगाल में नृशंस और हत्या की राजनीति की जा रही है। यहां ममता बनर्जी प्रतिदिन संविधान का अपमान कर रही है। जिस तरह अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही है। प्रशासनिक अधिकारी बुलाने पर भी राज्यपाल के पास नहीं जा रहे हैं. जबकि वह राज्य के प्रशासनिक प्रमुख है। इसे लेकर हमलोग भी राष्ट्रपति के पास जा सकते हैं. राष्ट्रपति के पास बचकानी हरकत नहीं करना चाहिए।

बुआ-भतीजे का दुर्ग होगा ध्वस्त

संविधान ने राज्यपाल नियुक्त करने का अधिकार दिया केन्द्र को दिया है। मुख्यमंत्री को खुश रखने के लिए टीएमसी नेता राज्यपाल पर अश्लील टिप्पणियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह लोग जहां चाहे जाने दीजिए, 2021 में बंगाल में ममता बनर्जी और भतीजा अभिषेक बनर्जी का दुर्ग ध्वस्त करने का निर्णय जनता ने लिया है। 2021 में टीएमसी को अरब सागर में फेकेंगे। ताकि उनके नेताओं के मोबाइल में तोलाबाजी का सिग्नल न पकड़े।

उन्होंने कहा कि जो भी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास के उद्देश्य से काम करना चाहता है, सभी का बीजेपी में स्वागत है। चुनाव आते-आते गिने चुने चार-पांच लोग छोड़कर टीएमसी में कोई नहीं बचेगा।

अटकलों से कुछ नहीं होता : बाबुल

जितेंद्र तिवारी के मुद्दे पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि कोई भी किसी होटल में जा सकता है। इसे लेकर अटकलबाजी न करें, वह दीदी के साथ हैं, उन्हें रहने दीजिए। हमलोगों को अपना काम करने दीजिए। इस तरह की अटकलों से कुछ नहीं होना है। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने कभी नहीं कहा है कि वह भाजपा मेंंंंशामिल हो रहे हैं । इस विषय पर मुझे कुछ नहीं कहना है। गौरतलब है कि जितेंद्र तिवारी के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा होने पर भाजपा के प्रदेश नेताओं तथा बाबुल सुप्रियो ने तब तीव्र विरोध किया था। जिसके बाद दो नेताओं को शोकॉज भी किया गया। इसके बाद से कोई भी नेता इसे लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कह रहा है।

Leave a Reply