Politics

Abhishek और Babul में ठनी

Abhishek ने Babul को भेजा कानूनी नोटिस
Babul का पलटवार कहा Abhishek मांगे माफी

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता: Abhishek और Babul में ठनी। युवा तृणमूल के अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ( Babul Supriyo) के बीच एक बार फिर टकराव की स्थिति बन गई है।

Abhishek Babul
Babul Supriyo vs Abhishek banerjee

अभिषेक बनर्जी की ओर से बाबुल सुप्रियो को कानूनी नोटिस भेजकर निशर्त माफी मांगने को कहा गया है। अभिषेक आरोप है कि बाबुल ने उन पर असम्मानजनक टिप्पणी की है। बाबुल की इस टिप्पणी के कारण उनके सम्मान को ठेस पहुंची है। अगर 72 घंटों के अंदर बाबुल माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि को लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उनके वकील संजय बसु ने बुधवार को बाबुल के मुंबई कार्यालय और राज्य भाजपा मुख्यालय को एक पत्र भेजा।  पत्र में कहा गया कि अगर बाबुल ने 72 घंटे के भीतर बिना शर्त माफी नहीं मांगी, तो उसके खिलाफ उच्च न्यायालय में अदालत की अवमानना का मुकदमा दायर किया जाएगा। 

जिसके बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि अभिषेक बनर्जी को पहले राज्य को लूटने के लिए पश्चिम बंगाल के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।    बाबुल ने कहा, “मुझे इसके बारे में अभी कुछ नहीं पता है।”  वह कभी-कभी मानहानि के मुकदमे के नोटिस भेजता है।  मेरे वकील इस मामले को देखेंगे, “उन्होंने कहा कानून,कानून का पालन करेगा। 

आखिर, पश्चिम बंगाल में कोई पार्टी नहीं है, चाहे वह वामपंथी हों या कांग्रेस, जिनकी कानूनी टीम नेताओं को मानहानि का नोटिस नहीं भेजती।  मेरे वकील इस पर गौर करेंगे।  और माफी के संदर्भ में कहूँगा कि बंगाल के लोगों से पहले बिना शर्त उनलोगों को माफी मांगनी चाहिए।  बंगाल में पिछले 10 वर्षों से उनके शासन में चल रही लूट के लिए बिना शर्त माफी मांगनी होगी।

Leave a Reply