LatestNewsPolitics

ममता का जाना निश्चित, भाजपा का आना तय : जेपी नड्डा

बंगाल  मिरर,  बर्द्धमान : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शनिवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर आये। अंडाल एयरपोर्ट में उतरने के बाद पूर्व बर्द्धमान गये। वहां रोड शो किया। इस दौरानहेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक लोगों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया, जिस पर जेपी नड्डा ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति बताती है कि ममता का जाना निश्चित है एवं भाजपा का आना तय है। पश्चिम बंगाल की जनता ने अपना मन बना लिया है, जनता भाजपा के स्वागत के लिए आतुर है। हमारा दायित्व है कि हम आगे बढ़कर सरकार बनाएं।

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि ममता दी किछु कोरे ना, वे कुछ करेंगी नहीं, यह बात हमें समझना चाहिए। यहां भाजपा की सरकार बने, इसके लिए हमें काम करना है। यहां कटमनी की संस्कृति चल रही है, चावल चोर, तिरपाल चोर, सिंडिकेट, कोयला का भ्रष्टाचार, बालू चोर का दबदबा है, दीदी ने क्या सरकार बना दिए। कोविड में हमलोगों ने राशन बांटा, यहां राशन चोरी हुआ, तृकां नेताओं के घर में अनाज का गोदाम मिला। उन्होंने तृकां (टीएमसी) का मतलब कटमनी, चावल चोर, तिरपाल चोर बताया।

हाई कोर्ट ने सरकार को सीएजी से आडिट करवाने एवं रिपोर्ट देने को कहा तब वह चावल चोर, तिरपाल चोर को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट चली गईं। ममता जी ऐतो भय केनो, कि होये छे, हर बात में बोलती है होबे ना होबे ना, मई महीने में होबे, भजपा की सरकार आवे-आवे-आवे। बंगाल में ऐसा भ्रष्टाचार चल रहा है। चावल-तिरपाल चोरी के साथ-साथ ममता जी मोदी जी के योजनाओं के नाम की भी चोरी करती है। इस दौरान भाजपा महासचिव शिवप्रकाश, केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, सांसद सुरिंदर सिंह अहलूवालिया भी थे। 

Leave a Reply