ASANSOL

Asansol बाजार में छापा, फर्जी अगरबत्ती समेत 2 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल बाजार में फिर से मच्छर मारने के नकली अगरबत्ती कारोबार का खुलासा हुआ। मुंबई से आई जांच टीएम, ईबी और दक्षिण थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर आसनसोल के मुंशी बाजार से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया । इसमें नकली अगरबत्ती बनाने और बेचने के आरोप में दो लोगों नौशाद और मह शाहबाज को गिरफ्तार किया गया है ।

नौशाद नामक व्यक्ति की अगरबत्ती की एक दुकान है तो वहीं मो शाहबाज एक दुकान के मालिक हैं । इन्हीं दो दुकानों की आड़ में यह दोनों अपना गोरखधंधा चलाते थेकार्रवाई के दौरान उनके पास से काफी मात्रा में मच्छर मारने की नकली अगरबत्ती और इसे बनाने का उपकरण बरामद किया । इस संदर्भ में आईपी इनवेसटिगेशन के वरिष्ठ अधिकारी तोतन चक्रवर्ती ने कहा कि उनके पास काफी समय से मच्छर मारने के नकली अगरबत्ती बनाने और बेचने को लेकर पुख्ता शिकायतें मिल रहीं थीं ।

उनके द्वारा इसकी प्राथमिक जांच में इन आरोपों को सही पाया गया । इसके बाद आईपी इनवेसटिगेशन कारपोरेट विजिलेंस विभाग ने डीसी सेंट्रल से इसकी शिकायत की । उनसे अनुमति मिलने के बाद आज आईपी जांच टीम, ईबी और दक्षिण थाने की तरफ से संयुक्त रूप से बाजार में छापेमारी की गई।

Leave a Reply