ASANSOLASANSOL-BURNPUR

बर्नपुर में अधजले शव का क्या है रहस्य, हत्या या हादसा, लोहा चोरी कनेक्शन ?

बंगाल मिरर, बर्नपुर  : बर्नपुर में अधजले शव का क्या है रहस्य, हत्या या हादसा, लोहा चोरी कनेक्शन ? रविवार दोपहर हीरापुर थानान्तर्गत बर्नपुर के एक परित्यक्त होटल के अंदर से एक युवक का अधजला हुआ शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान  कुल्टी थाना के गंगुटिया निवासी 25 वर्षीय पिंटू मांझी के रूप में हुई है। हीरापुर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। मृतक के बड़े भाई मिलन मांझी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। जिस होटल से शव मिला, उसे पुलिस ने सील कर दिया है। पुलिस ने कहा कि सोमवार सुबह आसनसोल जिला अस्पताल में शव परीक्षण किया जाएगा।


 आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शव परीक्षण के बिना यह पता नहीं चलेगा कि वास्तव में युवाओं की मौत का कारण क्या था। युवक के शरीर का ऊपरी हिस्सा जल गया था। गिरने वाले कपड़े और शॉर्ट्स आग में जल गए थे। हालांकि, कमर के निचले हिस्से को जलाया नहीं गया था। होटल के अंदर जहां युवक को अधजला पाया गया था, वहां आग लगने के निशान पाए गए।


प्राथमिक जांच के बाद, पुलिस को संदेह है कि युवक और उसके साथी शनिवार रात जंगल से घिरे एक होटल के कमरे में आग जलाये होंगे,  उस आग से युवक के शरीर में आग पकड़ ली।पुलिस सूत्रों के अनुसार कुल्टी में पिंटू मांझी के बड़े भाई मिलन मांझी की सब्जी की दुकान है। मिलन ने बताया कि पुलिस पिंटू सुबह उसकी दुकान पर रहता था। बाद में वह बर्नपुर आ गया। वह रात को घर नहीं आता था।

CISF द्वारा कई बार पकड़ा जा चुका

मिलन माझी को नहीं पता था कि वह क्या कर रहा है। हालांकि, उसने सुना कि उसका भाई बर्नपुर में इस्को फैक्ट्री से लोहा चोरी करता था। उस चोरी के लिए वह CISF द्वारा कई बार पकड़ा जा चुका है। मिलन ने कहा कि जब वह आज सुबह घर पर नहीं था, तो दो लोग घर आए और कहा कि पिंटू का पैर तोड़ दिया है। बाद में, सुबह ग्यारह बजे, वह होटल में आया और अपने भाई को मृत पाया। फिर उसने अपने आसपास के लोगों को सूचित किया। हीरापुर थाने को सूचना दी गई तो पुलिस वहां आई। पुलिस ने शव को आसनसोल जिला अस्पताल लाया।

Leave a Reply