RANIGANJ-JAMURIA

विश्व हिन्दी दिवस पर की पूजा, बांटे कंबल

बंगाल मिरर, वरिष्ठ संवाददाता, रानीगंज: रविवार हिंदी दिवस के अवसर पर आसनसोल नगर निगम के 34 नंबर वार्ड अंतर्गत रानीगंज के राम बागान इलाके में स्थित वैष्णो देवी माता के मंदिर में पांडवेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी और उनकी पत्नी चैताली तिवारी ने मिलकर मंदिर में पूजा अर्चना की।

इस मौके पर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि रविवार हिंदी दिवस के अवसर पर हिंदी भाषा के प्रचार प्रसार के लिए उन्होंने भगवान से प्रार्थना की।देश दुनिया की भलाई के लिए उन्होंने भगवान से प्रार्थना की .उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दीर्घायु होने की भी कामना की.

उन्होंने कहा कि राजनीति में कभी पुर्ण विराम नही होता यह उनका नही उनसे पहले जो राजनीति में थे उनका कहना है किसी भी राजनेता का पहला मकसद समाज सेवा है. वहीं आसनसोल नगर निगम पर पूछे गये एक सवाल के जवाब मे उन्होंने कहा कि विकास एक प्रक्रिया है ,जो कभी नहीं रुकती . उनसे पहले जो निगम मे थे. उन्होंने विकास किया, उन्होंने भी अपने स्तर पर काम किया, अब जो आएंगे है, वह इस विकास कार्य को आगे लेकर जाएंगे.

वहीं दूसरी ओर रानीगंज पंजाबी मोड़ इलाके में स्थित छह- सात नंबर कोलियरी अग्नि कन्या मंच में नेहा साव के नेतृत्व में दर्जनों जरूरतमंदों को मौके पर मौजूद रहे. विधायक जितेंद्र तिवारी और उनकी पत्नी ने अपने हाथों से जरूरतमंदों में कंबल वितरण

Leave a Reply