LatestNational

Indane शुरु करेगी तत्काल सेवा, 30 मिनट में मिलेगा सिलिंडर

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता : एक अच्छी खबर सामने आई है, अब पिज्जा की तरह गैस सिलेंडर (gas cylinder) भी बुकिंग के 30-40 मिनट में डिलीवर होगा। बुकिंग के बाद अब आपको 2 से 4 दिन का इंतजार करने की जरूरत नहीं है इंडियन आयल (Indian Oil)ने इंडेन (Indane) की तत्काल (Tatkal) सेवा शुरू करने का प्लान बनाया है।

जिसके जरिए सिर्फ आधे घंटे में गैस सिलेंडर के घर पहुंच जाएगा आप जिस दिन की बुकिंग करेंगे उसी दिन आपको सिलिंडर मिल जाएगा । देश के विभिन्न राज्य के एक शहर में सर्विस को शुरू करेगी। राज्यों के एक शहर या जिलों को चुनकर वहां पर पहले इस सेवा को शुरू करेगी । इसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 30 से 40 मिनट में सिलेंडर पहुंचा देगी।

इंडियन आयल अधिकारियों ने कहा कि इस पर अभी काम चल रहा है जल्द ही इसे सुविधा को फाइनल रूप दिया जाएगा आईओसी की ओर बताया कि कंपनी की इस पहल से हमें हमारे प्रतिस्पर्धी कंपनियों से अलग पहचान मिलेगी । कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि इस सेवा को एक फरवरी से शुरू किया जा सकता है। सभी लोग इस कोशिश में लगे हुए हैं कि जल्द से जल्द यह सेवा शुरू की जा सके। 

देश में 28 करोड़ लोग गैस का इस्तेमाल करते हैं, इसमें 14 करोड़ इंडेन गैस का इस्तेमाल करते हैं। वैसे उपभोक्ता जिनके पास सिर्फ एक सिलेंडर है, उन्हें सिलिंडर देर से मिलने पर परेशानी  होती है। लेकिन इस सेवा के शुरू होने से अब इनको कोई परेशानी नहीं होगी।

Leave a Reply