ASANSOLASANSOL-BURNPUR

विवादों के साथ हुयी जिला बैठक, ग्रासरूट सभा 24 को

बंगाल मिरर,  आसनसोल : विवादों के साथ हुयी जिला बैठक, ग्रासरूट सभा 24 को । तृणमूल कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी की अध्यक्षता में मंगलवार की शाम जीटी रोड स्थित टीएमसी कार्यालय में जिला कमेटी के पदाधिकारियों को लेकर बैठक की गई। जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों से परिचय प्राप्त कर संगठन मजबूत करने का निर्देश दिया। पहले बैठक में एक गई विवाद सामने आ गए हैं एक और जहां शिक्षक संगठन के प्रतिनिधियों को ना बुलाने से  उनमें नाराजगी देखी गई। वहीं दूसरी और बैठक के दौरान अल्पसंख्यक सेल के दो कमेटियों का मुद्दा भी उठा।

बैठक में प्रदेश टीएमसी सचिव सह जिला को-आर्डिनेटर वी. शिवदासन दासू, राज्य कोर कमेटी सदस्य अशोक रूद्र, जिला महासचिव अभिजीत घटक, गुलाम सरवर, युवा टीएमसी जिलाध्यक्ष रुपेश यादव, अल्पना बनर्जी, कौशिक मंडल आदि मौजूद थे।

प्रदेश टीएमसी सचिव सह जिला को-आर्डिनेटर वी. शिवदासन दासू ने कहा कि  आगामी 24 जनवरी को आसनसोल रवींद्र भवन में सभा होगी। जिसमें टीएमसी के सभी जनप्रतिनिधि, जिला एवं प्रखंड के पदाधिकारी, पूर्व पार्षद आदि उपस्थित रहेंगे। इस दौरान 2021 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण चर्चा की जायेगी।

शिक्षक संगठनों को नहीं बुलाने पर भड़का आक्रोश

एक बार फिर टीएमसी पर शिक्षकों की उपेक्षा करने का आरोप लगा है। तृणमूल की जिला कमेटी की बैठक में न ही प्राथमिक शिक्षक संगठन न ही माध्यमिक शिक्षक संगठन को बुलाने का आरोप है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर शिक्षकों में भारी आक्रोश है। वह सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। जिला को-आर्डिनेटर वी. शिवदासन के पोस्ट पर शिक्षकों द्वारा जोरदार कमेंट कर विरोध जताया जा रहा है। वहीं उनका कहना है कि इस बैठक में शिक्षक संठन को बुलाने की बात नहीं थी। उन्हें अगली बैठक में बुलाया जायेगा।

Leave a Reply