ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

अशांति फैलाने वालों को पार्टी कभी माफ नहीं करेगी : जितेन्द्र तिवारी

धवनी गांव में कॉलेज का शिलान्यास

बंगाल मिरर, पांडेश्वर : पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लाउदोहा ब्लाक के धवनी गांव में विधायक जितेन्द्र तिवारी ने एक कालेज का शिलान्यास किया, वहीं शाम में विद्यानंदपुर इलाके में 3 हजार लोगों को कंबल बांटा।

सुबह में लाउदोहा ब्लाक के धवनी ब्लाक में कवि नीलकंठ महाविद्यालय का शिलान्यास विधायक जितेन्द्र तिवारी किया। यहां आसनसोल-दुर्गापुर विकास प्राधिकरण के सीईओ सह निगमायुक्त नितिन सिंघानिया भी मौजूद थे।

विधायक जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने राज्य के लोगों को बिना मांगे ही बहुत कुछ दिया है। इसलिए उनसे लोगों की आशा और अधिक बढ़ गई है। उनसे बिना मांगे शिल्पांचलवासियो को भी बहुत कुछ मिला है। विधायक ने घोषणा किया कि कि नीलकंठ की रचनाओं के पुस्तक प्रकाश में सहयोग के लिए 50 हजार रुपये का अनुदान वह देंगे। मौके पर सुजीत मुखर्जी, चुमकी मुखर्जी मौजूद थे।

विद्यानंदपुर में 3000 लोगों को बांटे कंबल

वहीं शाम में पांडेश्वर ब्लाक के विद्यानंदपुर में कंबल वितरण किया गया। यहां विधायक जितेन्द्र तिवारी एव उनकी पत्नी चैताली तिवारी के नेतृत्व में 3 हजार कंबल बांटे गये। मौके पर टीएमसी नेता संजय यादव, मुनीर मंडल आदि मौजूद थे। विधायक जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि बीते पांच साल तक आपलोगों ने जो प्यार दिया है। वह आगे भी बनाये रखें। आपसे जो रिश्ता बना है ,वह और गहरा हो। उन्होंने कहा कि पांडेश्वर में जो लोग भी अशांति फैलायेंगे, पार्टी उन्हें कभी क्षमा नहीं करेगी।

Leave a Reply