ASANSOL

मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी अध्यक्ष बने अभिषेक, सचिव संदीप

बंगाल मिरर, आसनसोल: मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी ने दिनांक आसनसोल क्लब में शाखा की साधारण सभा का आयोजन किया । इस सभा में राष्ट्रीय और प्रांतीय अधिवेशन में सदस्यो की सहभागिता पर चर्चा हुई । आने वाले दिनों में शाखा द्वारा किये जाने वाले कार्यो पर विचार विमर्श किया गया। सबसे महत्वपूर्ण , सत्र 2021 – 2022 के लिए नए शाखा अध्यक्ष का चयन भी किया गया । सर्वसम्मति से अभिषेक केड़िया जी को अध्यक्ष नियुक्त किया गया ।

मारवाड़ी युवा मंच
मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी नयी कार्यकारणी

संदीप दारूका जी को सचिव और अंकित अग्रवाल जी को कोषाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौपी गयी। साथ ही पूरी कार्यकारणी का भी गठन किया गया । कुणाल अग्रवाल और अंकित खैतान को उपाध्यक्ष , चन्दन अग्रवाल को संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया। प्रदीप अग्रवाल जी और दिलीप तोदी जी को सलाहकार बनाया गया । विकाश जालान , अंकित कुमार अग्रवाल, रोहित क्याल, अतुल सिंघानिया, अनूप केड़िया , चेतन अग्रवाल , बिनय मिहारिया, रौनक अग्रवाल , राकेश अग्रवाल और हर्ष खंडेलवाल को विभिन्न संयोजको के पद पर नियुक्त किया गया ।


मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी नयी कार्यकारणी के सभी सदस्यो को पुष्प गुछ देकर और खादा पहनाकर उनका अभिनन्दन किया गया । पूर्व अध्यक्ष सुदीप अग्रवााल के नेतृत्व में वर्त्तमान शाखा अध्यक्ष को नयी कार्यकारणी ने एक स्मृति चिन्ह , पुष्प गुछ और खादा पहनाकर उनका अभिनन्दन किया ।

Leave a Reply