ASANSOL

शहर में बिजली तार होंगे Underground : मंत्री

Asansol news: WBSEDCL क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय और गेस्ट हाउस का मंत्री ने किया उद्घाटन



बंगाल मिरर, आसनसोल : निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 22 के कलयाणपुर हाउसिंग स्थित पश्चिम बंगाल राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (डब्ल्यूबीएसइडीसीएल) के मंडल कार्यालय में नवनिर्मित क्षत्रिय प्रबंधक कार्यालय और गेस्ट हाउस का उद्घाटन राज्य के न्याय, विधि व श्रम मंत्री मलय घटक ने शिलापट का अनावरण कर एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

मौके पर पूर्व पार्षद अनिमेष दास, क्षेत्रीय प्रबंधक दयामय श्याम, मूनमून दास और अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने सर्वप्रथम विद्युत मंत्री शोवन चटर्जी को धन्यबाद दिया और कहा की उनके कार्यकाल में लोडशेडिंग लोग भूल ही गए है।

उन्होंने कहा की बीते 2 फरवरी को शोवन और में दोनों एक साथ आसनसोल में बने मंडल प्रबंधक कार्यालय और गेस्ट हाउस का उद्घाटन कर्नेगे लेकिन किसी कारणवश येह नहीं हो सका। वर्चुअल रूप से मंत्री शोवन चटर्जी ने उद्घाटन मौके पर उपस्थित रहे।

मंत्री श्री घटक ने कहा की विद्युत आज लोगों की जरूरतों में शामिल है और जीवन का अहम अंग बन गया है। लेकिन ममता सरकार से पहले वाम काल में हम सभी को मालूम है की लोडशेडिंग 10 से 20 घंटो तक होता था। लेकिन ममता सरकार आने के बाद से राज्य के साथ शिल्पांचल में प्राय: लोडशेडिंग लोगो को देखने को मिलता है।

मुख्यमंत्री ने राज्य के हर क्षेत्र में किया है चौतरफा विकास : मलय घटक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के हर क्षेत्र में विकास किया है। शिल्पांचल के लोगो को 40 वर्षो से जिला की मांग को ममता सरकार ने पूर्ण किया। इसके साथ शिल्पांचल में कई एसे विकास किये गए की । जिसे में बोलना शुरू करू तो शायद मुझे घंटो लग जाये।

उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचित के दौरान मंत्री ने कहा की पश्चिम बर्धमान जिला के लिए गर्व की बात है की क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय खोला गया है। इसके खुलने से शिल्पांचल जी की उधोग नगरी से भी जाना जाता है उसे बिजिली आपूर्ति में काफी लाभ मिलेगा। पत्रकारों के सवाल पर की बिजली के तारे कब तक भूमिगत होगी। इसपर मंत्री मलय घटक ने कहा की टेंडर हो गयी है जल्द बिजली तारो को भुमुगत करने की प्रक्रिया भी चालू कर दी जाएगी।

Leave a Reply