RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj चेंबर ने थाना प्रभारी को किया सम्मानित

बंगाल मिरर, रानीगंज(Asansol News Today): रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स (Raniganj Chamber of Commerce) की तरफ से रानीगंज थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज संदीपन चैटर्जी को सम्मानित किया गया । संदीपन चटर्जी को फूलों का गुलदस्ता एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से सभा का संचालन संदीप भालोटिया ने किया। उन्होंने रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकलापों के बारे में एवं पुलिस प्रशासन द्वारा व्यापारियों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में उपस्थित व्यक्तियों के साथ जानकारी साझा की ।

संदीपन चटर्जी ने बताया कि वर्तमान परिस्थिति में रानीगंज में जाम की समस्या सबसे बड़ी समस्या उभर कर आई है जिससे निपटना एक बहुत बड़ी चुनौती हो गई है । लेकिन आने वाले समय में वह इसे जल्दी से जल्दी समझाना चाहेंगे। इसे साथ ही अन्य कई समस्याओं पर भी चर्चा हुई ।

उपस्थित व्यक्तियों ने पुलिस के द्वारा की जाने वाली कार्यों की सराहना की एवं अपनी कई समस्याओं को भी श्री चटर्जी के सामने रखा। पंजाबी मोड के कई हिस्सों में लाइट नहीं होने की व्यवस्था एवं रोड की दुर्दशा की तरफ भी ध्यान आकर्षित किया गया। धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष सुनील गनेरीवाला ने किया । सभा में श्री उज्जवल मंडल, संजीव गनेरीवाला , हरि सोमानी, बाबूलाल सोमानी शताब्दी अधिकारी, कैलाश मोदी, विनोद गुप्ता, संतोष टाटिया, विमल सराफ आदि उपस्थित थे

Leave a Reply