ASANSOL

Reliance गोलीकांड पुलिस को मिले अहम सुराग

CCTV खंगाल रही पुलिस, अपराधियों द्वारा छोड़े गये बाइक मालिक की भी हुई शिनाख्त

बंगाल मिरर, एस सिंह (क्राइम रिपोर्टर), आसनसोल :  Reliance गोलीकांड : आसनसोल उत्तर थानान्तर्गत रिलायंस मार्केट में दिनदहाड़े हुए गोलीकांड पुलिस को घटना की जांच में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस ने अपराधियों  द्वारा घटनास्थल पर छोड़ी गई मोटरसाइकिल के मालिक का पता लगाया है। मोटरसाइकिल का मालिक आसनसोल शहर के एक इलाके में रहता है। मोटरसाइकिल पिछले जनवरी में खरीदी गई थी। हालांकि, मोटरसाइकिल के मालिक को पुलिस ने शुक्रवार रात तक गिरफ्तार नहीं किया था। हालांकि, आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस आयुक्त सुकेश जैन ने कहा कि दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Read Also : Rashtrapati Bhavan का मुगल गार्डन 13 फरवरी से आम जनता के ल‍िए खुलेगा


 गौरतलब है कि यह घटना गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे आसनसोल उत्तर पुलिस स्टेशन के आसनसोल रेलपार स्थित के रिलायंस मार्केट में हुई थी। कैश वैन में पूर्वी बर्दवान निवासी 45 वर्षीय गनमैन रबीउल मिर्धा को बदमाशों ने गोली मार दी।  कैश अधिकारी प्रशांत देबनाथ (25) घायल हो गए। आरोप है कि बदमाशों ने पैसा लूटने में सक्षम न होने के डर से खुद को बचाने के लिए गोली चलाई। भागते समय बदमाशों ने अपने साथ लाई एक मोटरसाइकिल को गिरा दिया और बाजार में आए एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए।

70 लाख रुपये लेकर रिलायंस मार्केट से बैंक जा रही थी

 Reliance गोलीकांड : पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक निजी कंपनी की एक कैश वैन गुरुवार को हमेशा की तरह 70 लाख रुपये लेकर रिलायंस मार्केट से बैंक जा रही थी। तभी 6 बदमाश हाथों में बन्दूक लेकर मोटरसाइकिल पर वहां आए। उनके चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। उन्होंने बाजार परिसर में एक कैश वैन को रोक दिया और पैसे का एक बॉक्स लूटने की कोशिश की। उस वैन में बंदूकधारी और अन्य कर्मचारी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। उस समय, खुद को बचाने के लिए, बदमाशों ने गोलीबारी की और  मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। बदमाशों द्वारा कुल 5 राउंड फायर किए गए।  आसनसोल नॉर्थ थाने की पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने बाजार परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने और कैश वैन में लगाने के बाद जांच शुरू की।आसनसोल दुर्गापुर पुलिस एसीपी (मध्य) तथागत पांडे ने कहा कि घटना की जांच जारी है।

Read Also : बकाया बिजली बिल किस्त में देने की सुविधा

Leave a Reply