ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

दीदी का दूत बनकर रानीगंज आये बोलपुर के सांसद

बंगाल मिरर, रानीगंज: दीदी का दूत (DIDIR DOOT) बनकर रानीगंज आये बोलपुर के सांसद। विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है एक और भारतीय जनता पार्टी द्वारा परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है । तो तृणमूल कांग्रेस दीदी का दूत अभियान चला रही है। रानीगंज विधानसभा क्षेत्र में दीदी का दूत बनकर बोलपुर के सांसद असित माल पहुंचे।

उन्होंने रानीगंज के विभिन्न अंचलों में जाकर सभाएं एवं बैठक की तथा लोगों से अपील किया कि विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का समर्थन करें और तीसरी बार राज्य में तृणमूल की सरकार बनाएं। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के जिला कोआर्डिनेटर भी शिवदासन दासु, हरेराम सिंह, युवा तृणमूल कांग्रेस जिला अध्यक्ष रूपेश यादव, पूर्व विधायक सोहराब अली, ब्लॉक अध्यक्ष कंचन तिवारी, कालोबरन मंडल आदि मौजूद थे।

बोलपुर से सांसद असित माल ने रानीगंज के तिलक पुस्तकालय के सभागार में मारवाड़ी समाज के रानीगंज निवासियों के साथ एक सभा का आयोजन किया । सभा में रानीगंज के मारवाड़ी समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया । राजेंद्र चौधरी एवं दीनानाथ लोहिया जी ने श्री माल का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया एवं मदन मोहन गनेड़ीवाला और गौरीशंकर बाजोरिया ने श्री माल को शाल औढाकर उनका अभिनंदन किया।

सभा में उपस्थित लोगों ने खड़े होकर तालियों के साथ उनका अभिवादन किया । नागरिकों ने अपनी कई समस्याओं के तरफ सांसद महोदय का ध्यान आकर्षित किया। सांसद महोदय ने बतलाया कि रानीगंज के लोगों से मिलकर वह बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और यहां के मारवाड़ी समुदाय का काफी नाम और सम्मान है । अपने प्रति उनके प्रेम और विश्वास को देखकर वह अभिभूत है और आशा करते हैं कि आने वाले समय में सरकार एवं व्यापारी मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए और अच्छा कर काम कर पाएंगे। सभा का संचालन श्री संदीप भालोटिया ने किया । सभा में रानीगंज के मारवाड़ी समुदाय के लोग एवं व्यवसाई समुदाय के लोग बहुत अच्छी संख्या में उपस्थित थे और इस सभा के बाद एक विश्वास बना की आने वाले समय में सरकार और अच्छा काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply